ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़सांसद जयंत सिन्हा ने केंद्रीय रेल मंत्री को लिखा पत्र

सांसद जयंत सिन्हा ने केंद्रीय रेल मंत्री को लिखा पत्र

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद जयंत सिन्हा ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि पतरातू प्रखंड के पंचायत पालू के...

सांसद जयंत सिन्हा ने केंद्रीय रेल मंत्री को लिखा पत्र
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Tue, 05 Mar 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

पतरातू, निज प्रतिनिधि। हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद जयंत सिन्हा ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि पतरातू प्रखंड के पंचायत पालू के ग्राम टेरपा किरिगढा सांकुल गांव में टोकिसूद रेल ओवर ब्रिज के लिए एक बाईपास नईं रेल लाइन बिछाई जानी है। जिसके कारण कई गांव के बीचो-बीच और कई गांव के घरों को क्षतिग्रस्त करते हुए यह नई रेल लाइन बिछाने की योजना है।
सांसद जयंत सिन्हा ने रेल मंत्री से आग्रह किया है कि गांवों के बाहर से नई रेलवे लाइन बिछाई जाए। अगर यह बाईपास नई रेल लाइन गांव के बाहर से बिछाई जाएगी तो कई गांव बच जायेंगे। उक्त जानकारी प्रेस बयान जारी कर सांसद प्रतिनिधि महेंद्र महतो ने दी। बताया कि सांसद जयंत सिन्हा ने यह भी कहा है कि ग्राम वासियों के सहयोग से इस परियोजना को समय पर निष्पादन भी करने में सहयोग मिलेगा। ग्राम किरिगढा के ग्रामीण सांसद को एक आवेदन पत्र सौंप कर मांग किया था कि नईं रेल लाइन को गांव के बाहर से बिछाया जाए। इसी आवेदन के आलोक में सांसद जयंत सिन्हा ने केंद्रीय रेल मंत्री को पत्र लिखा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें