ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़सांसद ने फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले का किया उद्घाटन

सांसद ने फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले का किया उद्घाटन

--स्व मुनीलाल महतो मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट सीजन-12 के समापन समारोह में शामिल हुए गिरीडीह सांसद चंद्रप्रकाश...

सांसद ने फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले का किया उद्घाटन
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Thu, 22 Feb 2024 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

गोला, निज प्रतिनिधि। गोला के हुप्पू पंचायत के खोखा लदनाटांड़ फुटबॉल मैदान में आयोजित तीन दिवसीय स्व मुनीलाल महतो मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मैच का उद्घाटन सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी सहित अन्य अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय लेकर किया। सांसद ने कहा कि खेल प्रतिभा को विकसित करने के लिए ग्रामीण क्षेत्र में खेल प्रतियोगिता आयोजन एक सार्थक पहल है। किसी भी तरह के प्रतियोगिता में एक टीम को हार और दूसरे की जीत होती है। खिलाड़ी हार जीत का परवाह किए बिना अपने खेल कौशल का प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़े। उन्होंने कहा कि खेल जीवन में अनुशासन काफी मायने रखता है। ग्रामीण युवक नशा पान से दूर रहकर खेल प्रतिभा के साथ आगे बढ़े। लक्ष्य की प्राप्ति के लिए खेल नियमों को न तोड़ें।

सांसद ने स्थानीय लोगों को इस फुटबॉल मैदान को जल्द स्टेडियम बनाने का आश्वासन दिया। जिप सदस्य धनेश्वर महतो ने खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में इस तरह के टूर्नामेंट के आयोजन से खिलाड़ियों का मनोबल ऊंचा होने के साथ प्रतिभा भी सामने आती है। टूर्नामेंट का फाइनल मैच एसके नगर रजरप्पा बनाम मुर्मू ब्रदर गिंधनिया बोकारो के बीच खेला गया। रोमांचक मुकाबले में एसके नगर की टीम 2-0 से मुर्मू ब्रदर गिंधनिया को पराजित कर विजेता बनी। सांसद ने विजेता टीम को 25 हजार नगद व शील्ड व उपविजेता टीम को 20 हजार नगद व शील्ड पुरस्कार स्वरुप प्रदान करते हुए सम्मानित किया। इससे पूर्व आयोजन समिति ने सांसद सहित अन्य अतिथियों को बुके और मोमेंटो देकर कर स्वागत किया।

मौके पर समाजसेवी चंदर महतो, आजसू जिला उपाध्यक्ष दिनेश कुमार महतो, सरस्वती देवी, बिनु कुमार महतो, नित्यानंद महतो, गोविंद मुंडा, मुखिया प्यारेलाल महतो, मुकेश महतो, राजेंद्र महतो, बिकु करमाली, सुग्रीम महतो, विशाल करमाली, मिथलेश कुमार, प्रमेश्वर महतो, प्रकाश महतो सहित सैकड़ों उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें