ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़भुगतान सुधार को लेकर डाड़ी प्रखंड बैंकर्स कमेटी की हुई बैठक

भुगतान सुधार को लेकर डाड़ी प्रखंड बैंकर्स कमेटी की हुई बैठक

बैठक में उपस्थित कमेटी के सदस्यों ने ऑनलाइन भुगतान करने में उत्पन्न हो रही परेशानियों को दूर करने और उसमें सुधार लाने की जानकारी दी गई। बैठक में उपस्थित नबार्ड के डीएमडी प्रेम प्रकाश सिंह और हजारीबाग...

भुगतान सुधार को लेकर डाड़ी प्रखंड बैंकर्स कमेटी की हुई बैठक
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Fri, 17 Jan 2020 01:36 AM
ऐप पर पढ़ें

डाड़ी प्रखंड कार्यालय में बीडीओ राजश्री ललिता बाखला की अध्यक्षता में गुरुवार को प्रखंड बैंकर्स कमेटी की बैठक हुई। बैठक में उपस्थित कमेटी के सदस्यों ने ऑनलाइन भुगतान करने में उत्पन्न हो रही परेशानियों को दूर करने और उसमें सुधार लाने की जानकारी दी गई। बैठक में उपस्थित नबार्ड के डीएमडी प्रेम प्रकाश सिंह और हजारीबाग बैंक के एलडीएम सुधीर कुमार दास ने ऑनलाइन भुगतान में सुधार करने के बारे में बताया। इसमें प्रखंड में चले रहे मनरेगा विकास योजना में लेबर को बैंक से भुगतान करने सहित विभिन्न पेंशन के ऑनलाइन भुगतान करने में उत्पन्न हो रही दिक्कतों को दूर करने के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई।

साथ ही इसमें सुधार करने के उपाय भी बताये गए। बैठक में बीओआई गिद्दी के संजीत कुमार, बीओआई रेलीगढ़ा के गणेश इचा गुटु, पीएनबी गिद्दी के मोटाय हेम्ब्रोम, बीओआई बलसगरा के निर्मल कुमार जयसवाल, प्रखंड के दिलीप कुमार सिंह, बीपीओ शंकर प्रसाद, बीपीआरओ अशीष कुमार पंडा, अफसर प्रवीण, देवेंद्र कुमार, जयप्रकाश पासवान, एकलाख, बबन कुमार और प्रकाश कुमार उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें