ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रामगढ़मांडू उपमुखिया संघ ने एनडीए प्रत्याशी को जीत दिलाने का लिया संकल्प

मांडू उपमुखिया संघ ने एनडीए प्रत्याशी को जीत दिलाने का लिया संकल्प

मांडू उपमुखिया संघ के मांडूडीह पंचायत स्थित शांति सरोवर ढाबा में मंगलवार को आयोजित बैठक में एनडीए प्रत्याशी को जीत दिलाने का लिया संकल्प लिया...

मांडू उपमुखिया संघ ने एनडीए प्रत्याशी को जीत दिलाने का लिया संकल्प
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Tue, 14 May 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मांडू, निज प्रतिनिधि।
मांडू उपमुखिया संघ के मांडूडीह पंचायत स्थित शांति सरोवर ढाबा में मंगलवार को आयोजित बैठक में एनडीए प्रत्याशी को जीत दिलाने का लिया संकल्प लिया गया। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि हजारीबाग लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी मनीष जायसवाल उपस्थित थे। मौके पर लोकसभा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने संघ के लोगों को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मज़बूत सरकार उपलब्धियां से अवगत कराया। साथ ही देश में मजबूत सरकार बनाने इसके लिए आगामी 20 मई को अपने पक्ष में मतदान केंद्रों में जाकर कमल फूल छाप पर बटन दबाकर जीत दिलाने की अपील की।

इस पर उपमुखिया संघ के लोगों ने एक स्वर में सर्वसम्मति से हजारीबाग लोकसभा प्रत्याशी मनीष जायसवाल को भारी मतों से जीत दिलाने का संकल्प लिया। बैठक की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष महेश प्रसाद व संचालन विजय पासवान ने किया। जबकि कार्यक्रम का समापन मांडूडीह पंचायत के उपमुखिया सीता देवी ने किया। इसके पूर्व एनडीए प्रत्याशी को मांडू पहुंचने पर संघ के लोगों ने माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से मांडू के प्रभारी बलराम महतो, तोकेश सिंह, दीपक कुमार, मनोहर गुप्ता, उपमुखिया पंकज कुमार गुप्ता, मनोज कुमार, नीलम देवी, अंजली बेबी, गोपाल कुमार महतो, नूरिशा खातून, सीमा परवीन, मंजू देवी, मोहित कुमार, हेमंती देवी, सुमन गुप्ता, संजय मुर्मू, पिंटू रजवार, अंजनी देवी, मीना देवी, विश्वकर्मा बेदिया, सुमन भोगता, रीता देवी, चुरामन गंझू समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।