DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ममता को मिला कांग्रेस का आंचल, किया तख्ता पटल का आगाज

ममता को मिला कांग्रेस का आंचल, किया तख्ता पटल का आगाज

1 / 2स्थानीय श्रीगुरुगोविंद सिंह ऑडोटोरियम में रविवार को जिला कांग्रेस पार्टी की ओर से मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार उपस्थित...

ममता को मिला कांग्रेस का आंचल, किया तख्ता पटल का आगाज

2 / 2स्थानीय श्रीगुरुगोविंद सिंह ऑडोटोरियम में रविवार को जिला कांग्रेस पार्टी की ओर से मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार उपस्थित...

PreviousNext

स्थानीय श्रीगुरुगोविंद सिंह ऑडोटोरियम में रविवार को जिला कांग्रेस पार्टी की ओर से मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार उपस्थित थे। जबकि बतौर विधायक बरही मनोज यादव, प्रमंडलीय कॉर्डिनेटर केशव महतो कमलेश, राजेश ठाकुर प्रदेश मीडिया प्रभारी, रवींद्र सिंह मोर्चा संगठन प्रभारी, राजीव रंजन प्रदेश प्रवक्ता, संजय लाल पासवान प्रदेश प्रवक्ता, विनय सिन्हा दीपू एआइसीसी सदस्य, गुंजन सिंह महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्षा उपस्थित थे। समारोह की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मुन्ना पासवान और मंच संचालन राजेश किरण और सीपी संतन ने संयुक्त रूप से किया। समारोह में गोला मध्य जिला परिषद सदस्य सह आंदोलनकारी नेत्री ममता देवी अपने हजारों समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश अध्यक्ष ने ममता को पार्टी रसीद प्रदान कर सम्मानित किया। जबकि कार्यकर्ताओं की ओर से प्रदेश अध्यक्ष को 51 किलो का माला पहनाकर स्वागत किया गया।

रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पार्टी हुई और मजबूत

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा और सहयोगी दलों की सरकार को उखाड़ फेकने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को एकजुट होना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में जनता भय, भूख, भ्रष्टाचार और अपराध से परेशान हो गई है। उन्होंने प्रधानमंत्री पर प्रहार करते हुए कहा कि देश की जनता का पैसा पूंजीपतियों में लूटा रहे है। उन्होंने ममता देवी की प्रशंसा करते हुए कहा कि आंदोलनकारी नेत्री के आने से कांग्रेस पार्टी खासकर रामगढ़ विधानसभा में काफी मजबूत हुई है। उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि 15 वर्षो के विधायक ममता देवी की आंधी में तिनके की तरह उड़ जाएगा। क्योंकि विधानसभा की जनता को एक अच्छे और जुझारू नेत्री की जरूरत थी। वह जरूरत आज पूरा हो गया।

जनता की सेवा के लिए शामिल हुई कांग्रेस पार्टी में

आंदोलनकारी नेत्री ममता देवी ने अपने संबोधन में कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस है। कांग्रेस ने ही देशवासियों को नई दिशा प्रदान की। देश आज बुलंदियों पर कांग्रेस पार्टी के कारण पहुंची है। क्योंकि कांग्रेस पार्टी ने पिछले 70 वर्षो से देश की सेवा करते आ रही है। यहां जातिवाद, धर्मवाद और पूंजीवाद नहीं है। उन्होंने कहा कि रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के जनता की सेवा करने के लिए कांग्रेस पार्टी में अपने हजारों समर्थकों के साथ शामिल हुई हूं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि रामगढ़ की जनता का इसी प्रकार स्नेह और प्यार मिलता रहेगा। इसी आधार पर 15 वर्षो का तख्ता पटल दूंगी। सभा को विधायक मनोज यादव, केशव महतो कमलेश, गुंजन सिंह, अंबा कुमारी, रामविनय महतो, सुधीर सिंह, मनोज कुंजहर, सुधीर कुमार मंगलेश सहित अन्य कई वक्ताओं ने संबोधित किया।

जुलूस की शक्ल में सभा स्थल तक पहुंची नेत्री ममता देवी

जिला मैदान में रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता जमा हुए। इसके बाद ममता देवी खुली जीप में सवार होकर सभा स्थल के लिए निकल पड़ी। ममता देवी के पीछे विशाल कार्यकर्ताओं का समूह नारे बाजी करते हुए चल रहा था। जुलूस शहर के प्रमुख मार्गो से होते हुए सभा स्थल पर पहुंचा। जुलूस के कारण वाहन रेंग-रेंग कर चल रहे थे। जुलूस में भारी संख्या में पुरुष और महिलाएं शामिल थी।

डॉ अजय कुमार भीड़ देखकर हुए आनंदित

प्रखंड मुख्यालय के समीप सड़क में अपार भीड़ को देखकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार आनंदित हो उठे। उन्होंने ममता देवी के पक्ष में नारे भी लगाए। डॉ कुमार को आनंदित होता देख उनके साथ सभी बड़े नेता हाथ उठाकर जुलूस में शामिल लोगों का अभिनंदन करने लगे। प्रदेश अध्यक्ष को देखकर ममता देवी खुली जीप से नीचे उतरी और उनके साथ पैदल ही सभा स्थल तक पहुंची। सभा स्थल पर कार्यकर्ताओं के लिए भोजन की समुचित व्यवस्था की गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mamata meets Congress, spells out the coup