ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़रेलवे ट्रैक में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

रेलवे ट्रैक में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

गोला।निज प्रतिनिधि मुरी-बरकाकाना रेलखंड की बरलंगा रेलवे स्टेशन के दो नंबर प्लेटफॉर्म पास बुधवार की दस बजे रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर आस पास के लोगों की भीड़ घटनास्थल...

रेलवे ट्रैक में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Fri, 06 Jul 2018 01:16 AM
ऐप पर पढ़ें

मुरी-बरकाकाना रेलखंड की बरलंगा रेलवे स्टेशन के दो नंबर प्लेटफॉर्म पास बुधवार की दस बजे रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर आस पास के लोगों की भीड़ घटनास्थल में उमड़ गई। मृतक की पहचान सिल्ली थाना क्षेत्र के रामपुर निवासी प्रकाश बेदिया पिता पेड़ा बेदिया 24 वर्ष के रुप में की गई। जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। बुधवार की रात करीब नौ बजे वह अपने चार मित्रों के साथ बरलंगा तेली टोला में आयोजित ग्राम पूजा समारोह में शामिल होने आया था। सुबह ग्रामीणों से सूचना मिली की एक अज्ञात शव रेलवे लाइन के बीच पड़ा हुआ है। ग्रामीणों की भीड़ ने उसे पहचान लिया। जीआरपी पुलिस की सहायता से शव को लाइन से हटाया गया। परिजनों ने युवक की हत्या करने की आशंका जाहिर करते हुए बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से अगर मौत होती तो शरीर के अन्य हिस्से में घाव का निशान होता पर ऐसा नहीं है। युवक का पैंट सर्ट भी घटना स्थल पर नहीं मिला। चौंकाने वाली बात है कि समारोह स्थल से काफी दूर रेलवे स्टेशन है। ऐसे में रात दस बजे अकेले रेलवे स्टेशन वह क्यों गया होगा। परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या कर साक्ष्य छुपाने की नीयत से शव को रेल लाइन में फेक दिया गया है। युवक का विवाह दो माह पूर्व हुआ था। वह शादी विवाह में कैटरर का धंधा करता था। घटना के बाद मृतक के माता, पिता, पत्नी व परिवार के अन्य सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल है।

क्या कहती है जीआरपी पुलिस

जीआपी पुलिस मिस्टर सैलेंद्र ने बताया कि युवक की मौत रन आउट से हुई है। घटना के समय रेलवे स्टेशन में दो मालगाड़ी खड़ी थी। युवक मालगाड़ी से होकर पार हो रहा था। तीसरे लाइन में एक अन्य मालगाड़ी गुजर रही थी, अंजाने में उसी की चपेट में आ गया। मालगाड़ी के ड्राइवर को घटना की जानकारी मिल गई, तो उन्होंने गाड़ी को रोक कर स्टेशन मास्टर को घटना की जानकारी दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें