ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़मजिस्ट्रेट और बीडीओ ने डाड़ी में कलस्टर का निरीक्षण किया

मजिस्ट्रेट और बीडीओ ने डाड़ी में कलस्टर का निरीक्षण किया

डाड़ी प्रखंड बीडीओ, गिद्दी थाना प्रभारी और सेक्टर मिजस्ट्रेटों ने गुरुवार को प्रखंड के कलस्टर और उसके विभिन्न मतदान केंद्रो का निरीक्षण किया। निरीक्षण में बीडीओ राजश्री ललिता बाखला, थाना प्रभारी...

मजिस्ट्रेट और बीडीओ ने डाड़ी में कलस्टर का निरीक्षण किया
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Fri, 06 Dec 2019 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

डाड़ी प्रखंड बीडीओ, गिद्दी थाना प्रभारी और सेक्टर मिजस्ट्रेटों ने गुरुवार को प्रखंड के कलस्टर और उसके विभिन्न मतदान केंद्रो का निरीक्षण किया। निरीक्षण में बीडीओ राजश्री ललिता बाखला, थाना प्रभारी राजकुमार साहा, मजिसट्रेट रमेश कुमार, महेंद्र पाल, संजय मुर्मू, महादेव उरांव, जवाहर लाल राय, महेश्वर पाठक, कुमार प्रियव्रत, प्रखंड के आशीष पंडा और अन्य कर्मी शामिल थे। इस दौरान सेक्टर मजिस्ट्रेटों ने डाड़ी बीडीओ और गिद्दी थाना प्रभारी ने गिद्दी सी और बलसगरा स्थित कलस्टर सहित प्रखंड के अन्य कल्सटर और मतदान केंद्रो का निरीक्षण किया।

सेक्टर मिजस्ट्रेटों ने प्रखंड के कलस्टर और विभिन्न मतदान केंद्रो पर शौचालय और पानी बिजली की पर्याप्त सुविधा और विधि व्यवस्था का निरीक्षण किया। अधिकारियों ने मतादाताओं को भी जागरुक किया। इन लोगों ने विभिन्न मतदान केंद्र के आस पास के मतदाताओें अवश्य मतदान करने के लिए जागरुक किया। साथ मतदाता पर्ची का भी वितरण किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें