DA Image
1 दिसंबर, 2020|2:18|IST

अगली स्टोरी

लव जिहाद के खिलाफ करणी सेना ने निकाला विरोध मार्च

default image

करणी सेना झारखंड प्रदेश के तत्वधान में लव जिहाद के खिलाफ विरोध मार्च निकाला। इसमें मांग की गई कि बेटी बचाव की अपनी अति विशिष्ट परियोजना के तहत हमारी बेटियों की भी सुरक्षा की व्यवस्था दें। साथ ही निकिता हत्याकांड मामले में दोषियों को सरेआम एनकाउंटर की मांग की और इसमे लिप्त सभी दोषियों को सरेआम फांसी देने की मांग की। ताकि भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृति ना हो और लव जिहादियों को कड़ी सबक मिले।

करणी सेना ने रामगढ़ शहर में लव जिहादियों के खिलाफ विरोध मार्च निकालते हुए जमकर नरेबाजी की और निकिता को श्रद्धांजलि देते हुए कैंडल जलाया। करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण सिंह ने कहा कि बल्लभगढ़ फरीदाबाद में जिस प्रकार से एक हिंदू की बेटी का खुलेआम निर्भयता से एक मुस्लिम युवक द्वारा हत्या कर दी गयी। वह हमारी लचर कानून व्यवस्था और आने वाली भयानक विपत्ति का द्योतक बताया।

मौके पर प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण सिंह ने कहा कि करणी सेना भारत की धरती से लव जिहाद नाम के शब्द को मिटा देगा। उन्होंने कहा कि जो लोग फेसबुक आईडी बदल-बदल कर हिंदू लड़कियों पर गिद्ध की निगाहें जमा कर बैठी हैं। उनकी आंखों में करणी सेना तेजाब डालने का काम करेगा। उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि आरोपियों को फरीदाबाद के चौराहों पर फांसी पर लटकाया जाए, ताकि ऐसी हरकत करने वाले लोगों में डर बन सके।

कार्यक्रम में करणी सेना के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण सिंह, महिला शक्ति प्रदेश अध्यक्ष बबीता सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज महतो, अजय गुप्ता, सुरज सिंह, उमेश कुमार, संजय सिंह, रंजन कुमार कसेरा, अमित कुमार, रामकुमार तिवारी, विवेक पाल, अरविंद साहनी, अमित कारतूस, रवि कुमार, रवि गुप्ता, गजानंद मुंडा, शिव करमाली, पंकज गुप्ता, बबिता सिंह, पूजा महिमा, भानो देवी, चंपा सिंह, पिंकी सिंह, पिंकी शर्मा, गीता तिवारी, सोनिका सिंह, स्वेता सिंह, रविका सिंह, रेखा पांडेय, नेहा कुमारी, रश्मी सिंह, आदित्य सिंह, शिवम कुमार सिंह, अनिल विश्वकर्मा, विशाल सिंह, मंटू सिंह सहित सैकडों करणी सैनिक उपस्थित थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Karni army organized protest march against Love Jihad