ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़ईसीआरकेयू प्रतिनिधि और सहायक मंडल अभियंता बरकाकाना का संयुक्त सर्वेक्षण

ईसीआरकेयू प्रतिनिधि और सहायक मंडल अभियंता बरकाकाना का संयुक्त सर्वेक्षण

ईसीआरकेयू प्रतिनिधि और सहायक मंडल अभियंता बरकाकाना का संयुक्त सर्वेक्षण बुधवार को किया गया। इससे पूर्व कॉलोनी केयर कमेटी की बैठक सहायक मंडल अभियंता...

ईसीआरकेयू प्रतिनिधि और सहायक मंडल अभियंता बरकाकाना का संयुक्त सर्वेक्षण
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Wed, 06 Dec 2023 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बरकाकाना, निज प्रतिनिधि
ईसीआरकेयू प्रतिनिधि और सहायक मंडल अभियंता बरकाकाना का संयुक्त सर्वेक्षण बुधवार को किया गया। इससे पूर्व कॉलोनी केयर कमेटी की बैठक सहायक मंडल अभियंता के कक्ष में संपन्न हुई। रेलवे कॉलोनियों के आवासों और बुनियादी सुविधाओं की स्थिति में सुधार को लेकर हुई इस बैठक की अध्यक्षता सहायक मंडल अभियंता परमानंद प्रसाद ने किया तथा ईसीआरकेयू की ओर से केन्द्रीय कोषाध्यक्ष सह जोनल सेक्रेटरी ओपी शर्मा ने किया।

बैठक में शाखा सचिव महेंद्र प्रसाद महतो ने रेलकर्मियों के आवासों की जर्जर स्थिति को ठीक करने के लिए आवश्यक मरम्मत कार्य करने के लिए रेलकर्मियों के आवासों की सूची कार्य अभियंता को सौंपी। इसके अलावा लोको कालोनी, ट्रैफिक कालोनी और स्टेशन कालोनी की विभिन्न सड़कों की मरम्मति कराने, भुरकुंडा तथा रांचीरोड में 20-20 नए रेल आवासों का निर्माण कराने, रेलवे अस्पताल, बिजली तथा टेलकम ऑफिस में शौचालयों का निर्माण कराने, रेलवे क्लब में दोनों ओर प्रवेश द्वार पर शेड लगाने, ओपन जिम उपकरणों को क्लब कैंपस में शिफ्ट करने, कॉलोनियों के प्रमुख स्थानों पर हाई मास्ट लगाने, जलजमाव वाले स्थानों पर ड्रेन बनाने, रेलकर्मियों के लिए स्टेशन एरिया में बाईक और कार पार्किंग का विस्तार करने कराने सहित कई मांग यूनियन की ओर से रखी गई। बैठक के बाद कॉलोनियों का संयुक्त सर्वेक्षण किया और जिसमें ओपी शर्मा ने विभिन्न समस्याओं से सहायक मंडल अभियंता परमानन्द प्रसाद को अवगत कराया। जिसपर आवश्यक पहल करने का आश्वासन सहायक मंडल अभियंता ने दिया। मौके पर मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक बीएन मुरमु तथा कनीय अभियंता कार्य राकेश कुमार आदि उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें