ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़26 को नहीं होगा पतरातू रेलवे ओवर ब्रिज का शिलान्यास: कृष्णा

26 को नहीं होगा पतरातू रेलवे ओवर ब्रिज का शिलान्यास: कृष्णा

पतरातू प्रखंड विधायक प्रतिनिधि कृष्णा सिंह ने प्रेस बयान जारी कर कहा है कि 26 फरवरी को पतरातू रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास नहीं होगा। बल्कि 26 फरवरी...

26 को नहीं होगा पतरातू रेलवे ओवर ब्रिज का शिलान्यास: कृष्णा
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Fri, 23 Feb 2024 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पतरातू, निज प्रतिनिधि।
पतरातू प्रखंड विधायक प्रतिनिधि कृष्णा सिंह ने प्रेस बयान जारी कर कहा है कि 26 फरवरी को पतरातू रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास नहीं होगा। बल्कि 26 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेल खंड के तीन अंडरपास पुल का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के तहत उद्घाटन करेंगे। कृष्णा सिंह ने कहा कि सांसद प्रतिनिधि महेंद्र महतो ने प्रेस में गलत बयानबाजी जारी कर कहा है कि 26 फरवरी को प्रधानमंत्री और सांसद पतरातू रेलवे ओवर ब्रिज का शिलान्यास करेंगे। जो कि सरासर गलत है। ये सिर्फ जनता को बरगलाने का काम करते हैं।

बताया कि 26 फरवरी को प्रधानमंत्री शिलान्यास नहीं तीन अंडर पास पुल का उद्घाटन करेंगे। सांसद प्रतिनिधि महेंद्र महतो जानकारी के अभाव में उद्घाटन को शिलान्यास का रूप दे दिया। वह भी पतरातू रेलवे ओवर ब्रिज का। जबकि रेलवे विभाग की ओर से जयनगर, टोकीसुद और हेंदेगिर में बना हुआ अंडरपास पुल का प्रधानमंत्री उद्घाटन करेंगे। जिसमें रेलवे प्रबंधन की ओर से सांसद महोदय को आमंत्रित किया गया है। कहा कि पतरातू रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण के लिए क्षेत्र के विधायक अंबा प्रसाद प्रयासरत हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें