ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़पूर्व चैंबर अध्यक्ष डीपी सिंह पर होगी एफआईआर

पूर्व चैंबर अध्यक्ष डीपी सिंह पर होगी एफआईआर

पूर्व चैंबर अध्यक्ष डीपी सिंह के विरुद्ध रामगढ़ थाना में एफआईआर दर्ज होगी। एसडीओ अनंत कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने शनिवार को नईसराय स्थित उनके आवास पर छापेमारी...

पूर्व चैंबर अध्यक्ष डीपी सिंह पर होगी एफआईआर
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Sun, 25 Mar 2018 01:49 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व चैंबर अध्यक्ष डीपी सिंह के विरुद्ध रामगढ़ थाना में एफआईआर दर्ज होगी। एसडीओ अनंत कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने शनिवार को नईसराय स्थित उनके आवास पर छापेमारी की। इस दौरान उनके यहां गोविंदपुर नवादा जिला (बिहार) निवासी 10 वर्षीय बालक घर का काम करते मिला। इसके बाद एसडीओ ने बच्चे के अभिभावक से संपर्क कर बच्चे को वापस ले जाकर पढ़ाई करवाने का निर्देश दिया। तब तक के लिए नईसराय स्थित वात्सलय धान एनजीओ संस्था को बच्चे की देखरेख का जिम्मा सौंपा। वहीं श्रम अधीक्षक रमेश कुमार को मालिक डीपी सिंह के विरुद्ध रामगढ़ थाना में एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया।

पूर्व चैंबर अध्यक्ष के यहां नाबालिग बच्चे की काम करने की सूचना वरीय पदाधिकारी को दी गई थी। इसके बाद एसडीओ अनंत कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन हुआ। इसमें एसडीओ के अलावा श्रम अधीक्षक रमेश कुमार सिंह, प्रखंड चिकित्सा प्रभारी डॉ ठाकुर मृत्युंजय सिंह, रामगढ़ थाना प्रभारी राजेश कुमार, महिला थाना प्रभारी शकुंतला नाग, सीडब्लूसी के सदस्य शामिल थे। टीम ने शनिवार की सुबह करीब साढ़े 10 बजे छापेमारी की। इस दौरान नाबालिग बच्चा घर का काम करते देखा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें