ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रामगढ़डबल मर्डर के आरोपी राजा चौधरी दोषी करार, सजा 24 को

डबल मर्डर के आरोपी राजा चौधरी दोषी करार, सजा 24 को

न्यायाधीश आलोक कुमार दुबे ने मंगलवार को भुरकुंडा ओपी स्थित सेंट्रल सौंदा के बी टाईप में घटित दोहरे हत्याकांड पर सुनवाई की, रात में सोते हुए दोषी ने...

डबल मर्डर के आरोपी राजा चौधरी दोषी करार, सजा 24 को
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Tue, 14 May 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

रामगढ़, हमारे प्रतिनिधि।
प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश आलोक कुमार दुबे ने मंगलवार को भुरकुंडा ओपी स्थित सेंट्रल सौंदा के बी टाईप में घटित दोहरे हत्याकांड पर सुनवाई की। इस मामले के आरोपी राजा चौधरी को पीडीजे ने आईपीसी की धारा 302 में दोषी पाते हुए उसे दोषी करार दिया है। कोर्ट ने सजा के बिंदु पर इसकी अगली सुनवाई आगामी 24 मई को निर्धारित की है। कोर्ट ने आरोपी को दोषी करार देने से पूर्व जांच अधिकारी सुमित कुमार पांडेय सहित सभी 8 गवाहों की गवाही और लोक अभियोजक परमानंद यादव की दलीलों को सुनकर दोषी करार दिया है।

4 आरोपी में एक की मौत दो साक्ष्य के अभाव में बरी

डबल मर्डर केस के शुरुआती जांच में 4 लोगों को पुलिस ने आरोपी बनाया था। चारों आरोपी सगे भाई थे। लेकिन ट्रायल के दौरान एक आरोपी राहुल चौधरी की मृत्यु हो गई थी। जबकि दो अन्य आरोपी विजय चौधरी और राम अचल चौधरी को कोर्ट ने साक्ष्य के अभाव में बरी कर दिया है।

रात को सोते हुए धारदार हथियार से हुआ था हमला

सेंट्रल सौंदा बी टाईप क्वार्टर में 15 अक्टूबर 2021 की रात को कमलेश नारायण शर्मा और उनकी पत्नी चंचला देवी सोई हुई थीं। लेकिन जब 16 अक्टूबर की सुबह ये लोग कमरे से नहीं निकले तो मृतक के भाई जयेंद्र कुमार शर्मा ने अपने 10 वर्षीय बेटा तेजनारायण शर्मा को उन्हें उठाने भेजा। लेकिन वो रोते हुए वापस आया और बोला कि वहां काफी खून है और बड़े पापा भी खून से सने हुए हैं। बाद में वहां जाकर देखा गया तो कमलेश नारायण शर्मा की सांसे बंद थी और वहीं बगल में उनकी भाभी भी खून से सनी हुई थी लेकिन उनकी सांसे चल रही थी। जिन्हें तुरंत सीसीएल अस्पताल भुरकुंडा ले जाया गया। वहां से उन्हें रिम्स रेफर किया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें