ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़जिला स्तरीय खिलाड़ियों ने पूर्व सचिव अरुण राय पर धमकाने का लगाया आरोप

जिला स्तरीय खिलाड़ियों ने पूर्व सचिव अरुण राय पर धमकाने का लगाया आरोप

उसने बताया कि पूर्व के क्रिकेट एसोसिएसन के रामगढ़ जिला सचिव अरूण राय के खिलाफ जेएससीए को भेजे गए एंटी करप्सन की टीम ने भ्रष्टाचार में लिप्त पाये जाने के दौरान पद से मुक्त कर दिया...

जिला स्तरीय खिलाड़ियों ने पूर्व सचिव अरुण राय पर धमकाने का लगाया आरोप
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Fri, 17 Jan 2020 01:37 AM
ऐप पर पढ़ें

छावनी फुटबॉल ग्राउंड मे गुरुवार को रामगढ़ के क्रिकेट खिलाड़ियों की बैठक रखी गई। जिसकी अध्यक्षता आदर्श मलिक ने की। वहीं प्रेस को संबोधित करते हुए आदर्श ने कहा की रामगढ़ के क्रिकेट खिलाड़ी भय में क्रिकेट खेलने को मजबूर है। उसने बताया कि पूर्व के क्रिकेट एसोसिएसन के रामगढ़ जिला सचिव अरूण राय के खिलाफ जेएससीए को भेजे गए एंटी करप्सन की टीम ने भ्रष्टाचार में लिप्त पाये जाने के दौरान पद से मुक्त कर दिया था, लेकिन सेवा मुक्त के बावजूद आज भी वे रामगढ़ के खिलाड़ियों के बीच भय का माहौल बना रहे हैं।

इतना ही नहीं वे जेपी स्पोर्ट एकेडमी माण्डू, कॉस्मो क्लब और आर्यन क्लब को प्रतिबंधित कर दिये हैं जो कि न्यायोचित नहीं है। खिलाड़ियों ने इस बैठक में यह भी आरोप लगाया गया है कि नये सचिव विनय अग्रवाल को पूर्व सचिव अरूण राय ने डम्मी के तौर पर पद दिलवाया है। जबकी वर्तमान सचिव रामगढ़ के खिलाड़ियों को किसी भी प्रकार का मदद नहीं कर रहे हैं। जिसके कारण खिलाड़ी दिशाहीन हो गये हैं। खिलाड़ियों को डराने, धमकाने के मामले को लेकर रामगढ़ के सभी खिलाड़ी जल्द ही अमिताभ चौधरी से मिलकर इस मामले को सामने रखेंगे। मौके पर जितेन्दर कुमार, रविन्द्र कुमार, सुमीत सिंह, राजू शर्मा, पंकज कुमार, विजय कुमार, सुमन कुमार बिट्टू और दिपेश सिंह सहित अन्य खिलाड़ी उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें