ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़विस्थापित संघर्ष समिति कोलियरी प्रबंधन और प्रशासन की हुई वार्ता

विस्थापित संघर्ष समिति कोलियरी प्रबंधन और प्रशासन की हुई वार्ता

प्रबंधन के आश्वासन के बाद बेरोजगार संघर्ष समिति का रेलीगढ़ा कांटा जाम आंदोलन स्थगितस्थानीय विस्थापित प्रभावित बेरोजगार संघर्ष समिति, रेलीगढ़ा कोलियरी...

विस्थापित संघर्ष समिति कोलियरी प्रबंधन और प्रशासन की हुई वार्ता
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Wed, 02 Sep 2020 03:02 AM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय विस्थापित प्रभावित बेरोजगार संघर्ष समिति, रेलीगढ़ा कोलियरी प्रबंधन और पुलिस प्राशासन की गिद्दी थाना में मंगलवार को त्रीपक्षीय वार्ता हुई। वार्ता के बाद समिति के नेता पुरुषोतम पांडेय ने बताया कि रेलिगढ़ा लोकल सेल में 248 दंगल का भौतिक सत्यापन कराने की मांग को लेकर परियोजना पदाधिकारी रेलीगढ़ा और गिद्दी थाना प्रभारी के मांग पर कार्रवाई करने के आश्वासन पर 2 सिंतबर से रेलीगढ़ा कांटा जाम आंदोलन स्थगित कर दिया गया है। श्री पांडेय ने बताया कि कोलियरी प्रबंधन और प्रशासन एसडीओ हजारीबाग से मजिस्ट्रेट नियुक्त करके दंगल की सत्यापन करने और अवैध वसूली की जांच करने की मांग करने का आश्वासन दिया है।

साथ ही जो दंगल कोलियरी के आठ किलोमीटर के बाहर की है उसके जगह पर स्थानीय बेरोजगारों को जोड़ने की मांग की गई है। श्री पांडेय ने कहा कि वार्ता में आश्वासन के अनुरुप पांच दिन के अंदर प्रक्रिया शुरू नहीं करने पर समिति कांटा जाम आंदोलन तेज करेगा। वार्ता में गिद्दी थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह, रेलीगढ़ा पीओ राहुल साहा, सेल ऑफिसर संजय राय, एरिया सुरक्षा पदाधिकारी एसके तिवारी, रेलीगढ़ा परियोजना सुरक्षा पदाधिकारी जयलाल विश्वकर्मा, मनोकामना सिंह, समिति के नेता पुरुषोत्तम पाण्डेय, कमल नाथ बेदिया, शमीम अंसारी, विक्की रैन, तबारक अंसारी सहित अन्य उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें