ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड रामगढ़डॉ ज्योतिबा फूले व बाबा भीमराव अम्बेडकर जयंती उत्सव के रूप में मनाने का निर्णय

डॉ ज्योतिबा फूले व बाबा भीमराव अम्बेडकर जयंती उत्सव के रूप में मनाने का निर्णय

भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता ज्योतिबा फुले और बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती धूमधाम से...

डॉ ज्योतिबा फूले व बाबा भीमराव अम्बेडकर जयंती उत्सव के रूप में मनाने का निर्णय
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Mon, 12 Apr 2021 03:01 AM
ऐप पर पढ़ें

रामगढ़। नगर प्रतिनिधि

भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता ज्योतिबा फुले और बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती धूमधाम से मनाएंगे। 11 अप्रैल को ज्योतिबा फूले की जयंती पर भाजपा की ओर से रामगढ़ पुराने सदर अनुमंडल अस्पताल में टीकाकरण लेने आए व्यक्तियों को भाजपा कोरोना वैक्सीनेसन प्रभारी राजू चतुर्वेदी और मण्डल के प्रभारी ॠषीकेश सिंह पानी की बोतलें, आहार के पैकट, मास्क का वितरण करेंगे। सभी टीका लेने आए लोगों को गुलाब के फूल देकर उनका स्वागत किया जाएगा।

इसे लेकर 10 अप्रैल को भाजपा राष्ट्रीय महासचिव डॉ अनिल जैन ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से दिशा निर्देश जारी किया है। प्रदेश अध्यक्ष व संगठन महामंत्री सहित सभी जिलाध्यक्षों को निर्देशित किया गया है कि समाज सुधारक डॉ ज्योतिबा फूले व बाबा भीमराव अंबेडकर की जयंती पर भाजपा के जनप्रतिधि प्रदेश, जिला, सभी मंडल पदाधिकारी, मंच मोर्चा सहित पार्टी के कार्यकर्ता विशेष अभियान चलाएंगे। कोविड टीकाकरण को लेकर अधिक से अधिक लोगो को जागरूक करेंगे। ताकि टीकाकरण से कोई भी व्यक्ति वंचित न रह सके।

कार्यक्रम के तहत 14 अप्रैल को बूथ स्तर पर बाबा साहब भीम राव अबेंडकर जी की जयंती भी धूमधाम से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मनाएंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष प्रवीण मेहता ने इन कार्यक्रमों को सफल बनाने में सभी कार्यकर्ताओं से अपने मंडलों में कार्यक्रम अवश्य सुनिश्चित करने की अपील की है।

epaper