DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपराधियों ने होटल संचालक और स्टॉफ को मारी गोली

अपराधियों ने होटल संचालक और स्टॉफ को मारी गोली

1 / 2सौंदा डी बाजार में रविवार की रात तकरीबन 8 बजे अज्ञात बाईक सवार ने होटल संचालक गणेश यादव के पुत्र प्रकाश यादव(22 वर्ष)को लक्ष्य कर दो गोलियां...

अपराधियों ने होटल संचालक और स्टॉफ को मारी गोली

2 / 2सौंदा डी बाजार में रविवार की रात तकरीबन 8 बजे अज्ञात बाईक सवार ने होटल संचालक गणेश यादव के पुत्र प्रकाश यादव(22 वर्ष)को लक्ष्य कर दो गोलियां...

PreviousNext

सौंदा डी बाजार में रविवार की रात तकरीबन 8 बजे अज्ञात बाईक सवार ने होटल संचालक गणेश यादव के पुत्र प्रकाश यादव(22 वर्ष)को लक्ष्य कर दो गोलियां दागी। इस दौरान एक गोली होटल के स्टॉफ अरविंद यादव(18वर्ष) के सीने के उपरी हिस्से में लगी और दूसरी गोली संचालक प्रकाश यादव के बाएं साईड पीठ और सीने के बगल से छुती हुई निकल गई। दोनों घायलों को भुरकुंडा सीसीएल अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक ईलाज कर अरविंद को रिम्स रेफर कर दिया गया। जबकि खतरे से बाहर प्रकाश यादव का प्राथमिक ईलाज करवाया गया।

दहशत में है सौंदा डी के लोग

गणेश होटल में गोली चलने की घटना से पूरे सौंदा डी में दहशत का माहौल है। लोगों ने बताया कि दो गोलियों की आवाज सुन कर वो गणेश होटल की ओर दौड़े। इसी क्रम में एक बाईक पर सवार दो लोगों को तेज गति से भागते भी देखा। होटल के पास पहुंचने पर दोनों लहुलुहान थे। इसके बाद दोनों को भुरकुंडा अस्पताल पहुंचाया गया।

घटना का पुलिस को भी था आभास

पिछले वर्ष 21 मई 2017 को होटल संचालक के पुत्र प्रकाश यादव उर्फ उपेंद्र को रात के अंधेरे में अपराधियों ने अधमरा कर छोड़ दिया था। वह कई दिनों तक जिंदगी और मौत से जूझता रहा। तब जाकर उसकी जान बची थी। होटल संचालक को बेटे पर दोबारा हमला होने का भय सता रहा था, तो उसने पुलिस को भी मामले की सूचना दी। भय से गणेश यादव का पुत्र प्रकाश यादव कई दिनों तक सुरक्षा के दृष्टिकोण से सुबह से शाम तक थाना में ही रहता था। पुलिस भी लगातार पूर्व की घटना के नामजद को दबोचने के प्रयास में लगी थी। मगर इसी दौरान दोबारा घटना घट गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Criminals shot hotel operator and staff