ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रामगढ़कुजू इंटर महिला कॉलेज में कैरियर गाइडेंस कार्यक्रम का आयोजन

कुजू इंटर महिला कॉलेज में कैरियर गाइडेंस कार्यक्रम का आयोजन

कुजू इंटर महिला कॉलेज में कैरियर गाईडेंस कार्यक्रम का आयोजन मगंलवार को पतंजलि रेजिडेंशियल कॉलेज ने किया। इस दौरान इंटर पास किए विद्यार्थियों को...

कुजू इंटर महिला कॉलेज में कैरियर गाइडेंस कार्यक्रम का आयोजन
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Tue, 14 May 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कुजू, निज प्रतिनिधि।
कुजू इंटर महिला कॉलेज में कैरियर गाईडेंस कार्यक्रम का आयोजन मगंलवार को पतंजलि रेजिडेंशियल कॉलेज ने किया। इस दौरान इंटर पास किए विद्यार्थियों को वर्तमान समय की चुनौतियों से आगाह किया गया। संस्थान निदेशक डॉ संजय कुमार तिवारी ने बच्चों को स्नातक के दौरान कैरियर ओरिएंटेड एजुकेशन के बारे में विस्तार पूर्वक बताया।

उन्होंने संस्थान से विद्यार्थियों को रांची में स्नातक में नामांकन दिलाने, आवासीय सुविधा उपलब्ध कराने के साथ ही यूपीएससी व जेपीएससी परीक्षा की तैयारी में हर संभव सहायता करने का भरोसा दिलाया। वहीं छात्रवृति दिलाने की बात कही। कार्यक्रम में संस्थान के प्राचार्य एमके सिन्हा व रितु अग्रवाल ने भी बच्चों को अध्ययन संबंधी जानकारी दिया। अंत में इंटर महिला कॉलेज कुजू की प्राचार्या डॉ शशिबाला ने उपस्थित बच्चों को इस विशेष कार्यशाला से लाभ उठाने को प्रेरित की। मौके पर डॉ अवधेश कुमार गुप्ता, प्रो वीरेंद्र कुमार, प्रो अर्चना, विजय ठाकुर, संजय प्रसाद, गबन सिंह, नरेश पटेल, सुमित्रा देवी आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।