ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़बाइकर्स गैंग ने लूटा गैस एजेंसी स्टॉफ से ढाई लाख रुपएं

बाइकर्स गैंग ने लूटा गैस एजेंसी स्टॉफ से ढाई लाख रुपएं

कुछ महीनों तक चुप्पी साधने के बाद शहर में बाइकर्स गैंग की धमक बढ़ी है। बाइकर्स सवारों ने दिन दहाड़े शुक्रवार को सड़क लूट की घटना को अंजाम दिया और आराम से निकल गए। लूट का यह स्थल रामगढ़ थाना और...

बाइकर्स गैंग ने लूटा गैस एजेंसी स्टॉफ से ढाई लाख रुपएं
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Sat, 24 Feb 2018 02:31 AM
ऐप पर पढ़ें

कुछ महीनों तक चुप्पी साधने के बाद शहर में बाइकर्स गैंग की धमक बढ़ी है। बाइकर्स सवारों ने दिन दहाड़े शुक्रवार को सड़क लूट की घटना को अंजाम दिया और आराम से निकल गए। लूट का यह स्थल रामगढ़ थाना और एसडीपीओ कार्यालय के नजदीक एनएच 33 भीड़ भाड़ वाला इलाका है। थाना से चंद कदमों की दूरी पर एचपी गैस वितरक के स्टॉफ से दो लाख पचास हजार दो सौ दस रुपएं की लूट हुई। गैस एजेंसी के अरुण कुमार मंडल का स्टाफ असीम पाल एजेंसी से रुपए लेकर स्टेट बैंक में जमा कराने निकला था। गैस एजेंसी से बाहर वह अपनी स्कूटी स्टार्ट कर रहें थे। पहले से ही घात लगाए बाइक सवारों ने असीम पाल से रुपए भरा बैग झपट कर फरार हो गए। जबतक स्टाफ कुछ समझ पाता बाइक सवार रांची रोड की ओर निकल गए। आस पास के कुछ लोगों ने लूटेरों का पीछा भी किए। दो लूटेरे हेल्मेट पहन कर काले रंग का पल्सर मोटर साइकिल पर सवार था। जिसे पकड़ने में पीछा कर रहे लोग सफल नहीं हुए। लूट की घटना दिन के साढ़े ग्यारह बजे की है। इस संबंध में गैस एजेंसी स्टाफ असीम पाल ने रामगढ़ थाना को लिखित सूचना दी है। सूचना के घंटों बाद तक पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंची। समाचार लिखे जाने तक लूटेरों का सुराग नहीं मिला है।

लगभग छह माह पूर्व शहर में बाइकर्स गिरोह सक्रिय रहे। बैंक जा रहे अथवा बैंक से आ रहे कई लोग लूटेरों का शिकार बने थे। पुलिस की दबीस के बाद कुछ महीनों तक बाइकर्स गिरोह क्षेत्र से दूर रहे। हर बार लूट की घटना पल्सर सवार दो लोगों का ही नाम उभरता रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें