ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़पतरातू रेलवे अस्पताल में की गई महिला चिकित्सक की व्यवस्था

पतरातू रेलवे अस्पताल में की गई महिला चिकित्सक की व्यवस्था

ईसीआरकेयू पतरातू के शाखा सचिव अजीत मंडल ने प्रेस बयान जारी कर कहा कि कर्मचारियों के हितों के लिए ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन हमेशा तत्पर रहती...

पतरातू रेलवे अस्पताल में की गई महिला चिकित्सक की व्यवस्था
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Fri, 23 Jul 2021 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

पतरातू। निजप्रतिनिधि

ईसीआरकेयू पतरातू के शाखा सचिव अजीत मंडल ने प्रेस बयान जारी कर कहा कि कर्मचारियों के हितों के लिए ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन हमेशा तत्पर रहती है। यूनियन के कार्यकर्ता और कामरेड हमेशा कर्मचारियों के साथ तालमेल करते हुए, काफी मेहनत और कोशिश करने के बाद पतरातू रेलवे अस्पताल में एक लेडी डॉक्टर की व्यवस्था की गई है। जो सप्ताह में तीन दिन सोमवार बुधवार और शुक्रवार अस्पताल में बैठेंगी।

कर्मचारी परिवाद शिविर 6 अगस्त को

शाखा सचिव अजीत कुमार ने बताया कि आगामी 6 अगस्त को कर्मचारी परिवाद शिविर का आयोजन डीजल शेड में किया जाएगा। जिसमें कर्मचारियों का सर्विस रिकॉर्ड दिखाया जाएगा और उसमें त्रुटि पाने पर ऑनस्पॉट सुधार किया जाएगा। उन्होंने सभी रेल कर्मचारियों से अपील की है कि वे इसी तरह ईसीआरकेयू को सहयोग करते रहें। वहीं यह भी कहा कि अब महंगाई भत्ता 17 प्रतिशत से 28 प्रतिशत हो चुका है। इस बाबत वित्त मंत्रालय और रेलवे बोर्ड ने पत्र भी जारी कर दिया है। ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के महामंत्री कॉमरेड शिव गोपाल मिश्रा और ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के केंद्रीय अध्यक्ष कामरेड डीके पांडेय और महामंत्री कामरेड एसएनपी श्रीवास्तव की लीडरशिप के प्रयास से सीआईआरएस में नए महंगाई भत्ते पर जरूरी हिदायतें सिस्टम में अपलोड कर दी है। जिससे इस माह के वेतन के साथ बढ़ा हुआ महंगाई भत्ता मिलने लगेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें