ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़अरगड्डा क्षेत्र संयुक्त मोर्चा यूनियन नेताओं की बैठक

अरगड्डा क्षेत्र संयुक्त मोर्चा यूनियन नेताओं की बैठक

हड़ताल की हुई समीक्षा, 18 अगस्त के हड़ताल की तैयारी को लेकर बनी रणनीतिअरगड्डा क्षेत्र के संयुक्त मोर्चा के यूनियन नेताओं की बैठक मजदूर नेता मिथिलेश सिंह की अध्यक्षता में रविवार को...

अरगड्डा क्षेत्र संयुक्त मोर्चा यूनियन नेताओं की बैठक
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Sun, 05 Jul 2020 03:33 PM
ऐप पर पढ़ें

अरगड्डा क्षेत्र के संयुक्त मोर्चा के यूनियन नेताओं की बैठक मजदूर नेता मिथिलेश सिंह की अध्यक्षता में रविवार को गिद्दी में हुई। बैठक में कॉमर्शियल माइनिंग के खिलाफ में हुए तीन दिवसीय हड़ताल की समीक्षा की गई। इसमें नेताओं ने क्षेत्र के तमाम मजदूरों और लोगों की सहभागिता की सराहना की।

बैठक में केंद्र सरकार के विभिन्न सार्वजनिक उद्योग के साथ कोयला उद्योग को पूंजीपतियों के हाथों में सौंपने के निर्णय की कड़ी आलोचना की गई। साथ ही सरकार के मजदूर विरोधी नीति के खिलाफ आंदोलन तेज करने का निर्णय लिया गया। इसके मद्देनजर 18 अगस्त को एकदिवसीय हड़ताल को सफल बनाने के लिए रणनीति तैयार की गई। इसके लिए क्षेत्र के विभिन्न कोलियरी परियोजना के पिट पर मीटिंग करके मजदूरों-कर्मियों को जागरूक करने का निर्णय लिया गया। बैठक में मिथिलेश सिंह, कन्हैया सिंह, बैजनाथ मिस्त्री, अरुण कुमार सिंह, धनेश्वर तुरी, देवनाथ महली, जन्मेजय सिंह, शशिभूषण सिंह, इदरिश आलम, सुशील सिन्हा, गौतम बनर्जी, विजेंद्र प्रसाद, रामजी सिंह, मो मुस्तफा आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें