ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़थाना में अनिकेत की मौत है संदिग्ध मिलेगा न्याय: नेता प्रतिपक्ष

थाना में अनिकेत की मौत है संदिग्ध मिलेगा न्याय: नेता प्रतिपक्ष

अनिकेत की थाना हाजत में मौत हुई है। यह संदेहास्पद मौत है। पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा, नहीं तो पुरजोर आंदोलन किया...

थाना में अनिकेत की मौत है संदिग्ध मिलेगा न्याय: नेता प्रतिपक्ष
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Sat, 24 Feb 2024 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

रामगढ़, नगर प्रतिनिधि। अनिकेत की थाना हाजत में मौत हुई है। यह संदेहास्पद मौत है। पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा, नहीं तो पुरजोर आंदोलन किया जाएगा। उक्त बातें भाजपा विधायक सह नेता प्रतिपक्ष अमर बावरी ने कही। नेता प्रतिपक्ष बावरी, सिमरिया विधायक सह अनुसूचित जाती मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष किसुन दास के साथ शुक्रवार को पीड़ित परिवार से मिलने रामगढ़ पहुंचे। मिलोनी क्लब रामगढ़ स्थित पीड़ित परिजन से मिलकर घटना की जानकारी ली। थाना हाजत में अनिकेत की मौत पर संज्ञान लिए। उन्होंने परिवार वालों को न्याय दिलाने का भरोसा दिया। उन्होंने स्थल से फोन पर उपायुक्त से बात की। बात नहीं हुई, एसपी से बात हो सकी।
एसपी ने जुडिशरी जांच की बात कही। नेता प्रतिपक्ष ने पीड़ित परिवार को तुरंत 15 लाख का मुआवजा, घर और जमीन आवंटित करने की मांग की। कहा कि मामले को गंभीरता से लेते हुए दोषियों पर तुरंत कार्रवाई हो। अन्यथा आंदोलन तेज होगा। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि रामगढ़ की यह दु:खद घटना है। उन्होंने सरकार को आडे हाथों लेते हुए कहा गठबंधन सरकार में यह दूसरी घटना है। इसके पूर्व राजमहल थाना क्षेत्र में देबू तुरी को पीट कर थाना में हत्या कर दिया गया। अनिकेत का मामला भी उसी तरह की घटना है। परसो पुलिस उठा कर थाना ले गई।

बाद में घर वालों को बताया जाता है कि अनिकेत आत्महत्या कर लिया। उन्होंने कहा कि पुलिस खुद को बचा रही है। लेकिन न्यायाधीशों की जांच में सब कुछ खुलासा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि सोमवार को विधानसभा सत्र में मामले को उठाया जाएगा। मौके पर भाजपा नेता प्रकाश मिश्र, रणंजय कुमार कुंटू बाबू, राजू चतुर्वेदी, राजीव जायसवाल सहित विभिन्न दल के नेता कार्यकर्ताओं की खासी भीड़ रही।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें