ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़भाजपा जिलाध्यक्ष ने दिखाई है कायरता : शंकर चौधरी

भाजपा जिलाध्यक्ष ने दिखाई है कायरता : शंकर चौधरी

भाजपा के पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने मंगलवार को अपने आवासीय कार्यालय में अलिमुद्दीन हत्याकांड पर प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि अलीमुद्दीन मामले में भाजपा जिला अध्यक्ष ने पूरी तरह से कायरता दिखाई है।...

भाजपा जिलाध्यक्ष ने दिखाई है कायरता : शंकर चौधरी
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Wed, 28 Mar 2018 01:24 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने मंगलवार को अपने आवासीय कार्यालय में अलिमुद्दीन हत्याकांड पर प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि अलीमुद्दीन मामले में भाजपा जिला अध्यक्ष ने पूरी तरह से कायरता दिखाई है। ऐसे कायर जिला अध्यक्ष से पार्टी का भला नहीं हो सकता। निर्दोष रहते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष के आवास से पुलिस भाजपा नेता नित्यानंद महतो को गिरफ्तार करके ले जाती है। इसका विरोध करने की जगह जिलाध्यक्ष लीपापोती करके उनकी गिरफ्तारी सुभाष चौक से दिखवाते हैं।

शंकर चौधरी ने स्थानीय सांसद जयंत सिन्हा को भी कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि सांसद ने बयान दिया था कि लोकतंत्र में कोई भी व्यक्ति क्या खाएगा या क्या नहीं खाएगा, इस पर प्रतिबंध नहीं लगाया जा सकता है। जबकि झारखंड में गौहत्या पर प्रतिबंध है। उन्होंने कहा कि सांसद न जेल में मिलने गए और न ही पीड़ित युवकों के परिवारवालों से मिले। उन्होंने सांसद से त्यागपत्र देने की मांग की।

उन्होंने कहा कि जम्मू-काश्मीर में सेना के जवानों में पत्थर फेकनेवालों पर कोई केस नहीं होता है। देश का एक भी सांसद जम्मू-काश्मीर की घटनाओं पर फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने की मांग नहीं की। उन्होंने कहा कि भाजपाई अटल बिहारी सरकार से सबक क्यों नहीं लेते है। उनकी गलती के कारण देश की जनता ने किसी खास कारण से देश की कुर्सी से बाहर कर दिया। वही हाल वर्तमान सरकार की नहीं हो जाए। उन्होंने कहा कि कोर्ट के निर्णय से अधिकांश जनता आश्चर्यचकित है। उन्होंने कहा कि मैं न्यापालिका पर अंगूली नहीं उठा रहा हूं, लेकिन फैसले पर अपनी असहमति व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में प्रत्येक व्यक्ति को बोलने की आजादी है। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि होने के नाते जनता के प्रति मेरा उत्तरदायित्व है। अन्यथा जनता कभी माफ नहीं करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें