ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़रंग लाया आजसू का आंदोलन, शक्तिपुंज एक्सप्रेस का चैनपुर में पुन: ठहराव से लोगों ने मनाई खुशियां

रंग लाया आजसू का आंदोलन, शक्तिपुंज एक्सप्रेस का चैनपुर में पुन: ठहराव से लोगों ने मनाई खुशियां

चैनपुर रेलवे स्टेशन पर शक्तिपुंज एक्सप्रेस के पुन: ठहराव को लेकर आजसू पार्टी का आंदोलन सफल रहा। 26 फरवरी से चैनपुर स्टेशन पर शक्तिपुंज एक्सप्रेस के...

रंग लाया आजसू का आंदोलन, शक्तिपुंज एक्सप्रेस का चैनपुर में पुन: ठहराव से लोगों ने मनाई खुशियां
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Fri, 23 Feb 2024 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्ट बोकारो, निज प्रतिनिधि।
चैनपुर रेलवे स्टेशन पर शक्तिपुंज एक्सप्रेस के पुन: ठहराव को लेकर आजसू पार्टी का आंदोलन सफल रहा। 26 फरवरी से चैनपुर स्टेशन पर शक्तिपुंज एक्सप्रेस के ठहराव की घोषणा के बाद शुक्रवार को चैनपुर रेलवे स्टेशन पर जमकर रंग गुलाल उड़े। आजसू नेता उमेश कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार को आजसू पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चैनपुर रेलवे स्टेशन पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर व रंग अबीर लगा खुशियां मनाई। मौके पर उन्होंने स्टेशन प्रबंधक और सभी को गुलाल लगाकर मिठाई खिलाई और बधाई दी। इस अवसर पर उमेश कुमार ने कहा कि गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी, आजसू मांडू विधानसभा प्रभारी तिवारी महतो, सोनडीहा, बड़गांव, नावाडीह और सारूबेड़ा के सम्मानित जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों के प्रयास से चैनपुर रेलवे स्टेशन पर शक्तिपुंज एक्सप्रेस का 26 फरवरी से पुनः ठहराव संभव हुआ। जिसको लेकर चैनपुर क्षेत्र के ग्रामीण आजसू पार्टी के प्रति आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से विक्रम भगत, नारायण महतो, अजय महतो, बालदेव कुमार, नितेंद्र प्रसाद, हरीश राणा, कृष्णा कुमार, अविनाश कुमार, गोपाल महतो, विक्की कुमार, आरिफ खान आदि उपस्थित थे।

गौरतलब हो कि कोरोना काल से चैनपुर रेलवे स्टेशन पर शक्तिपुंज एक्सप्रेस का ठहराव बंद था। शक्तिपुंज एक्सप्रेस के पुनः ठहराव को लेकर आजसू पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीते 17 नवंबर से ही दो अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन चैनपुर रेलवे स्टेशन पर किया था। धरना प्रदर्शन के निमित्त बीते 8 दिसंबर को धनबाद में मंडल रेल प्रबंधक के साथ आजसू पार्टी के प्रतिनिधि मंडल की वार्ता हुई थी। वार्ता के आलोक में रेल बोर्ड 26 फरवरी से चैनपुर रेलवे स्टेशन पर शक्तिपुंज एक्सप्रेस की ठहराव को लेकर आदेश जारी किया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें