DA Image
12 अप्रैल, 2021|9:42|IST

अगली स्टोरी

बाइक दुर्घटना में चोटिल युवक काफी देर तक बेसुध पड़ा रहा, इलाज के लिए ले जाते समय हुई मौत

default image

कुजू। निज प्रतिनिधि

कुजू डटमा मोड़ के निकट पुराना एनएच 33 सड़क पर पेट्रोल पंप के सामने गुरुवार को देर रात में बाइक सवार एक युवक अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वाहन की टक्कर के कारण युवक अपनी बाइक समेत काफी दूर तक घसीटाता हुआ जा गिरा। वह काफी देर तक चोटिल हालत में घटना स्थल पर ही बेहोशी की हालत में पड़ा रहा। बाद में वहां पहुंचे कुजू ओपी के पैंथर टीम ने परिजनों को सूचित किया। साथ ही एंबुलेंस मंगाकर उसे रांची रोड व बाद में रांची रिम्स इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक लगभग 32 वर्षीय ऋषि प्रकाश उर्फ लोहा सिंह, पिता रणवीर सिंह नयामोड़ कुजू गायत्री मंदिर निवासी के रूप में पहचान की गई है। वह अपने एक मित्र को कुजू देवी मंडप रोड स्थित उसके आवास पर छोड़कर बाइक से अपने नयामोड़ स्थित घर लौट रहा था। इसी दौरान वह दुर्घटनाग्रस्त होकर गंभीर रूप से चोटिल हो गया। उसके शव को रामगढ़ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा दिया गया है।

परिजनों का रो-रोकर है बुरा हाल :

युवक ऋषि प्रकाश के दुर्घटना में हुई मौत के बाद उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बिहार के मुंगेर में वर्तमान समय में रह रहे उसके पिता रणवीर सिंह व कुजू नयामोड़ में रह रही उसकी माता रेखा सिंह समेत पूरे परिवार के लोगों पर आए इस आफत से आंसू थमने का नाम नहीं ले रही है। उसके अन्य परिजन समेत नयामोड़ के आसपास के दुकानदारों ने वहां पहुंचकर लोगों को सांत्वना दिया। बाद में उसके शव को दाह संस्कार के लिए ले जाया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:A young man injured in a bike accident remained unconscious for a long time died while being taken for treatment