ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रामगढ़रामगढ़ कॉलेज में अभिभावक व शिक्षकों की हुई मीटिंग

रामगढ़ कॉलेज में अभिभावक व शिक्षकों की हुई मीटिंग

विद्यार्थियों को अनुशासित बनाने और बेहतर परीक्षाफल के लिए समय-समय पर विद्यार्थियों और अविभावकों को लेकर कार्यक्रम करते रहता...

रामगढ़ कॉलेज में अभिभावक व शिक्षकों की हुई मीटिंग
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Tue, 14 May 2024 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

रामगढ़, प्रतिनिधि। रामगढ़ महाविद्यालय रामगढ़ के अंग्रेजी विभाग में मंगलवार को अभिभावक शिक्षक मीटिंग संपन्न हुई। बताया गया कि विभाग की ओर से विद्यार्थियों को अनुशासित बनाने और बेहतर परीक्षाफल के लिए समय-समय पर विद्यार्थियों और अविभावकों को लेकर कार्यक्रम करते रहता है। विगत सोमवार को अविभावक शिक्षक मीटिंग आयोजित कर विद्यार्थियों को कक्षा में निरंतर उपस्तिथि दर्ज करने को कहा गया और विभागीय आंतरिक परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन के लिए उत्साह बढ़ाने का काम किया गया।
साथ ही महाविद्यालय परिसर क्षेत्र में महाविद्यालय के अनुशासन के सभी बिन्दुओं का पालन करने जैसे यूनिफॉर्म में ही प्रवेश करने को कहा गया। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ रत्ना पांडेय ने कहा कि सिर्फ स्कूल अध्ययन के दौरान अविभावकों को बच्चों का केयर करने की जरूरत नहीं है बल्कि महाविद्यालय में अध्ययनरत बच्चों को विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। इस अवसर पर विभागाध्यक्ष डॉ असीम खलको, डॉ शालिनी प्रकाश और डॉ नीतू मिंज उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें