ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़मस्जिदों में अकीदत के साथ पढ़ी गई अलविदा की नमाज

मस्जिदों में अकीदत के साथ पढ़ी गई अलविदा की नमाज

हफुआ में मौलाना गुलाम मुस्तफा, पिपरीटोला पालू में मौलाना मुमताज, सांकुल में हाफिज मुस्लिम, पतरातू में कारी मोईन, जयनगर में...

मस्जिदों में अकीदत के साथ पढ़ी गई अलविदा की नमाज
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Sat, 16 Jun 2018 12:23 AM
ऐप पर पढ़ें

पतरातू। निज प्रतिनिधिशुक्रवार को मस्जिदों में अकीदत के साथ अलवेदा की नमाज अता की गई। सोलिया मस्जिद में हाफिज हारुण, पलानी में कारी असगर, मस्जिद कॉलोनी पीटीपीएस में मौलाना कफील, हफुआ में मौलाना गुलाम मुस्तफा, पिपरीटोला पालू में मौलाना मुमताज, सांकुल में हाफिज मुस्लिम, पतरातू में कारी मोईन, जयनगर में मौलाना मुमताज, पलानी में हाफिज असगर, रोचाप में हाफिज जब्बार, हाफिज जावेद अख्तर और तालाटांड आदि ने मस्जिदों में अता कराई।

ईद की नमाज के लिए समय भी मुकर्रर किया गया

ईद की नमाज को लेकर पतरातू प्रखंड क्षेत्र के सभी मस्जिद और ईदगाहों को बेहतर तरीके से सजाया गया है। वहीं हाफिज मेहंदी ने बताया कि ईद के दिन लगभग सभी मस्जिद और ईदगाहों में नमाज के लिए 8:00 बजे से लेकर 9:30 बजे तक नमाज शुरु की जाएगी। रमजान अल्लाह के जानिब से बंदों के लिए मेहमान है। जिसने इसकी मेहमानदारी की। उसने अल्लाह को खुश किया और जिसने नहीं की। उससे अल्लाह नाराज हुआ। उक्त बातें शुक्रवार को हाफिज बहरुल्लाह ने हिन्दुस्तान से कही। कहा कि रमजान शरीफ के महीने में एक रात ऐसी आती है। जिसमें बहुत फजीलतें हैं। उस रात को आसमां से फरीश्ते उतरते हैं। जो बंदा 27वीं शब को शब्बेदारी करता है। उसके लिए फरीश्ते मगफेरत की दुआ करते हैं। वो बंदा बहुत खुशनसीब है जो 27वीं शब को कम-अज-कम अल्लाह की बारगाह में दो रिकात नमाज भी अता करे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें