DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  पलामू  ›  पलामू में बिजली तार की चपेट में आने से किशोर की मौत

पलामूपलामू में बिजली तार की चपेट में आने से किशोर की मौत

विश्रामपुर(पलामू)। प्रतिनिधिPublished By: Abhishek Kumar
Wed, 26 Aug 2020 04:44 PM
पलामू में बिजली तार की चपेट में आने से किशोर की मौत

पलामू जिले के विश्रामपुर पुलिस अनुमंडल के उंटारी रोड थाने के पांडेयपुर गांव में पहले से गिरे बिजली प्रवाहित तार के संपर्क में आने से सतन रजवार के 12 वर्षीय पुत्र राकेश की मौत हो गयी।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमआरएमसीएच भेज दिया। थाना प्रभारी ऋषिकेश कुमार राय ने बताया कि मंगलवार की देर रात पांडेयपुर के सतन रजवार का 12 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार घरेलू सामान लेने बगल की किराना दुकान में गया था। दुकान से लौटने के क्रम में वह गिरे हुए बिजली की तार की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। घरवालों ने राकेश के नहीं लौटने पर देर रात तक काफी खोजबीन की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। सुबह खेत की मेड़ों पर मृतक का शव पड़ा हुआ था। इसकी सूचना पर पहुंचे परिजन दहाड़ मारकर रोने चिल्लाने लगे। जानकारी के अनुसार पिछले साल नंगे तार की चपेट में आने से पांच मवेशियों की मौत हो गयी थी।

थाना प्रभारी ने कहा कि खेतीबाड़ी के लिए कई किसान अवैध तरीके से बांस और लकड़ी के पोल से नंगे तार के सहारे अपनी खेतों तक बिजली ले जाते हैं, जिससे आए दिन इस तरह की दुर्घटनाएं होती रहती हैं। उन्होंने वैसे लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की बात की।

संबंधित खबरें