ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड पलामूराजहारा पंचायत में हुई विशेष ग्राम सभा

राजहारा पंचायत में हुई विशेष ग्राम सभा

पाटन, प्रतिनिधि। पलामू जिले के पाटन के राजहारा पंचायत में बीडीओ अमित कुमार झा की मौजूदगी में गुरुवार को विशेष ग्राम का आयोजन किया गया। पंचायत के...

राजहारा पंचायत में हुई विशेष ग्राम सभा
हिन्दुस्तान टीम,पलामूThu, 13 Jun 2024 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पाटन, प्रतिनिधि। पलामू जिले के पाटन के राजहारा पंचायत में बीडीओ अमित कुमार झा की मौजूदगी में गुरुवार को विशेष ग्राम का आयोजन किया गया। पंचायत के मुखिया अजय पासवान की अध्यक्षता में ग्राम विशेष ग्राम सभा हुआ। विशेष ग्राम सभा में प्रमुख पाटन शोभा देवी, बीपीओ स्वीटी सिन्हा, बीपीआरओ अहमद हुसैन, बिनय कुमार शर्मा, पंचायत सेवक अमीन हसन विधायक प्रतिनिधि अशोक तिवारी एवं स्थानीय पंचायत जनप्रतिनिधि, ग्रामीण उपस्थित थे।
विशेष ग्राम में पंचायत स्तर पर बनाई गई विकास कार्य योजना पर ग्रामीणों के साथ चर्चा हुई। साथ ही महत्वपूर्ण योजनाओं का क्रियान्वयन कराने की प्राथमिकता पर फोकस किया गया। ग्रामीणों के जरूरतमंद राजहारा से सहदेवा शोले सिवान तक मनरेगा के तहत पथ निर्माण तथा पथ निर्माण अंतर्गत 15वें वित्त आयोग से इसमें रोलर गिट्टी से कार्य कराने की स्वीकृति दी गई। पंचायत की 15 वे वित्त की राशि पंचायत में बनाई गई। जलमीनार को मरम्मती कर चालू करवाने, श्मशान घाट का निर्माण एवं घाट स्थल पर पेयजल चापाकल लगवाने की प्रथमिकता बतौर निर्माण कराने की स्वीकृति देने को मुखिया को कहा गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।