ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड पलामूहुसैनाबाद के दो विद्यालयों से चोरी हुए सामान के साथ छह चोर गिरफ्तार

हुसैनाबाद के दो विद्यालयों से चोरी हुए सामान के साथ छह चोर गिरफ्तार

दो सप्ताह पूर्व शहर के दो विद्यालयो से चोरी गए बैट्री और इंडेन रसोई गैस सिलेंडर सहित कई सामानों के साथ छह चोरों को पकड़ने में हुसैनाबाद पुलिस को सफलता मिली...

हुसैनाबाद के दो विद्यालयों से चोरी हुए सामान के साथ छह चोर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,पलामूSat, 29 Aug 2020 03:05 AM
ऐप पर पढ़ें

दो सप्ताह पूर्व शहर के दो विद्यालयो से चोरी गए बैट्री और इंडेन रसोई गैस सिलेंडर सहित कई सामानों के साथ छह चोरों को पकड़ने में हुसैनाबाद पुलिस को सफलता मिली है। पलामू एसपी के आदेशानुसार एवं हुसैनाबाद एसडीपीओ के निर्देशन पर एक टीम का गठन किया गया। जिसमें अनुसंधान के क्रम में पुलिस को सफलता मिली है।मालूम हो कि 14 अगस्त की रात्री में उक्त चोरों ने रौशनदान तोड़ कर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। इसमें हुसैनाबाद कन्या मध्य विद्यालय एवं बालिका प्लस टू उच्य विद्यालय के वेंटिलेटर तोड़कर कमरा में अंदर प्रवेश कर बालिका उच्य विद्यालय से दो बड़ा बैट्री और कन्या मध्य विद्यालय से सात सिलेंडर की चोरी हुई थी।

इस संबंध में कन्या मध्य विद्यालय के प्रधानाद्यापक सुरेंद्र सिंह और बालिका उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक प्रेम प्रकाश सिंह ने हुसैनाबाद थाना में अलग-अलग आवेदन देकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्रथमिकी दर्ज करायी थी। पुलिस ने उक्त विद्यालय से चोरी हुई सामान के साथ इसमें संलिप्त देवेंद्र चौधरी, श्रवण कुमार, मुकेश कुमार, रमेश कुमार चारों हुसैनाबाद कुर्मीटोला और सूरज कुमार, अशोक प्रजापति दोनों हुसैनाबाद के संगत मुहल्ला निवासी को गिरफ्तार किया गया है। थाना प्रभारी राजदेव प्रसाद ने बताया कि उक्त चोरों के निशानदेही पर चोरी गए सामान के साथ पकड़ा गया। और चोरों ने उक्त दोनों विद्यालयों में बैट्री एंवं इंडेन का गैस सिलेंडर दोनों कांडों में चोरी करने की बात स्वीकार की है। इस गठित टीम में इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी राजदेव प्रसाद, गौतम उरांव, सहायक अवर निरीक्षक बीरबहादुर सिंह, सचिदानंद चौधरी, चालक दिनेश यादव के अलावा कई पुलिस बल के जवान शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें