ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड पलामूजीएलए कॉलेज के सेवानिवृत प्राध्यापक हरिहर सिंह का निधन

जीएलए कॉलेज के सेवानिवृत प्राध्यापक हरिहर सिंह का निधन

एनपीयू के जीएलए कॉलेज में हिंदी विभाग के विभागाध्यक्ष व बीएन कॉलेज के संस्थापक सदस्यों में एक प्रो. हरिहर सिंह का सोमवार को तड़के निधन हो गया। 74...

जीएलए कॉलेज के सेवानिवृत प्राध्यापक हरिहर सिंह का निधन
हिन्दुस्तान टीम,पलामूTue, 22 Jun 2021 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

मेदिनीनगर। संवाददाता

एनपीयू के जीएलए कॉलेज में हिंदी विभाग के विभागाध्यक्ष व बीएन कॉलेज के संस्थापक सदस्यों में एक प्रो. हरिहर सिंह का सोमवार को तड़के निधन हो गया। 74 वर्षीय प्रो. हरिहर सिंह आबादगंज स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली। वे काफी दिनों से कैंसर से पीड़ित थे। 2004 में वे जीएलए कॉलेज से सेवानिवृत्त हुए थे। सामाजिक गतिविधियों में गहरी रूचि रखने वाले प्रो हरिहर सिंह गरीब व मेधावी छात्रों के लिए हमेशा उदार रहे। कई छात्रों को उन्होंने व्यक्तिगत स्तर पर निशुल्क शिक्षा मुहैया कराई और उनके आर्थिक मदद भी की। एक बेटा व बहू तथा दो बेटी और दामाद का परिवार सहित पलामू का शिक्षा जगह व सामाजिक क्षेत्र में प्रो. हरिहर सिंह के निधन से शोक में डूब गया है।

शहर के राजा हरिश्चंद्र घाट पर इकलौते पुत्र शशांक कुमार सिंह ने पिता को मुखाग्नि दी। प्रो एमपी विश्वकर्मा, पंकज किशोर पाठक, अनिमेष, डॉ इंद्राशन सिंह, श्रीराम डाल्टन, संदीप वर्मा, सत्यवान सिंह समेत अन्य लोगों ने उनके घर पर पहुंचकर शोक संतप्त परिवार को ढाढस बंधाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें