ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड पलामूबंद घर को चिह्नित कर चोरी करने वाला पेशेवर गिरफ्तार

बंद घर को चिह्नित कर चोरी करने वाला पेशेवर गिरफ्तार

हैदरनगर, प्रतिनिधि। पलामू जिले के मोहम्मदगंज थाने की पुलिस ने गत वर्ष घटित चोरी के एक मामले का उदभेदन करते हुए एक आरोपित चोर को गिरफ्तार शनिवार को...

बंद घर को चिह्नित कर चोरी करने वाला पेशेवर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,पलामूSat, 21 May 2022 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

हैदरनगर, प्रतिनिधि। पलामू जिले के मोहम्मदगंज थाने की पुलिस ने गत वर्ष घटित चोरी के एक मामले का उदभेदन करते हुए एक आरोपित चोर को गिरफ्तार शनिवार को अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। मोहम्मदगंज के थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि बीते साल मोहम्मदगंज के शिला पर निवासी कामेश्वर प्रसाद के घर में चोरी हुई। इसी मामले में पड़ोसी उंटारी रोड थाना के लहर बंजारी गांव निवासी विनोद रजवार उर्फ नटवा को मोबाइल कॉल ट्रेसिंग के आधार पर गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

थाना प्रभारी के अनुसार आरोपित चोर गत दो वर्ष से मोहम्मदगंज थाना के ही झरिवा गांव स्थित अपने ससुराल में रह रहा था। इसने बंद व सुनसान घर की जानकारी पाकर चोरी करने को अपना पेशा बना लिया था। आरोपी ने अपने स्वीकरोक्ति बयान में पुलिस को बताया कि कामेश्वर के घर में चोरी के दौरान उसे पांच हजार रुपये नकद, दो सोने की अंगूठी, मंगलसूत्र, गले की चेन व एक मोबाइल मिला था। पुलिस ने चोर की निशानदेही पर संबंधित सामान बरामद कर लिया है। इस अभियान में थाना प्रभारी के साथ एसआई आशीष कुमार सहित कई पुलिस जवान शामिल थे।

-

-

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें