ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड पलामूपुलिस ने विवाद के बाद दुकान को सील किया

पुलिस ने विवाद के बाद दुकान को सील किया

पलामू जिले के नावा बाजार में एक मोबाइल दुकान का चालान काटने को लेकर हुए विवाद में पुलिस और दुकानदार के बीच तीखी झड़प हो गयी। थाना प्रभारी लालजी यादव...

पुलिस ने विवाद के बाद दुकान को सील किया
हिन्दुस्तान टीम,पलामूSat, 22 May 2021 03:04 AM
ऐप पर पढ़ें

विश्रामपुर। प्रतिनिधि

पलामू जिले के नावा बाजार में एक मोबाइल दुकान का चालान काटने को लेकर विवाद हो गया। पुलिस और दुकानदार के बीच तीखी झड़प हो गयी। इसके बाद दुकान को सील कर दिया गया।

थाना प्रभारी लालजी यादव ने बताया कि नावा बाजार की पुलिस मजिस्ट्रेट पंकज कुमार के साथ बाजार का निरीक्षण करने गयी थी। इसी बीच देखा गया कि एक मोबाइल दुकानदार प्रदीप गुप्ता बिना मास्क लगाए दुकान चला रहा था। लॉक डाउन के जारी निर्देशो का उल्लंघन के आरोप में उक्त दुकानदार को 200 रुपये का चालान काटा गया। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि उक्त दुकानदार जुर्माना नहीं देने की बात पर अड़ गया। पुलिस के अनुसार दुकानदार मजिस्ट्रेट से दुर्व्यवहार करते हुए मारपीट पर उतारू हो गया। एएसआई भासो रजक ने जब उसे मना किया तो उनके साथ भी उलझ गया। झड़प में उनकी वर्दी फट गई है।

मजिस्ट्रेट पंकज कुमार ने दुकानदार प्रदीप गुप्ता और उसके भाई सोनू गुप्ता के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने एवं लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। घटना के बाद उक्त दुकानदार की दुकान भी सील कर दी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें