ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड पलामूपटना का अमित है नियुक्ति फर्जीवाड़े का मास्टरमाइंड

पटना का अमित है नियुक्ति फर्जीवाड़े का मास्टरमाइंड

पलामू में चतुर्थवर्गीय पदों पर नियुक्ति प्रक्रिया में गड़बड़ी करने का मास्टर माइंड पटना के अमित सिंह नामक युवक है। पुलिस की अबतक की जांच में अमित का ही नाम सामने आया है। अमित ने कंसल्टेंट कम्पनी के...

पटना का अमित है नियुक्ति फर्जीवाड़े का मास्टरमाइंड
हिन्दुस्तान टीम,पलामूWed, 22 Nov 2017 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

पलामू में चतुर्थवर्गीय पदों पर नियुक्ति प्रक्रिया में गड़बड़ी करने का मास्टर माइंड पटना के अमित सिंह नामक युवक है। पुलिस की अबतक की जांच में अमित का ही नाम सामने आया है। अमित ने कंसल्टेंट कम्पनी के साथ मिल कर प्रश्न पत्र को लीक किया है और पलामू के लक्ष्य कोचिंग सेंटर के रवि किशोर ने अभ्यर्थियों से संपर्क कर प्रश्न पत्र उपलब्ध करवाया है।

रवि ने ही अभ्यर्थी और अमीत के बीच कड़ी का काम किया। मामले का तार पटना, रांची और दिल्ली से जुड़ा हुआ है। पुलिस जांच में प्रश्न पत्र लीक मामले में अभी तक किसी भी सरकारी कर्मी या पदाधिकारी का नाम नहीं जुड़ा है। इधर रांची का जेपीएससी का परीक्षार्थी ने बुधवार को पलामू कोर्ट में बतौर सरकारी गवाह अपना बयान दर्ज करवाया। परीक्षार्थियों के बयान की जांच भी पुलिस गहनता से कर रही है। अमीत सिंह कई तरह के सेटिंग का काम करता है, मामले में पलामू पुलिस की टीम रांची और दिल्ली में कैंप कर रही है। इधर पुलिस ने हिरासत में लिए गए कई लोगों से पूछताछ कर रही है। पलामू पुलिस ने मामले में कंसल्टेंट कंपनी, पटना के एक युवक और पलामू के लक्ष्य कोचिंग के संचालक रवि किशोर के खिलाफ कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट लिया है। अनुसंधान के क्रम में पुलिस को कई और नाम पुलिस को मिले हैं, जिनका खुलासा अभी नहीं किया गया है। पुलिस हर एक नाम को सत्यापित कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें