ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड पलामूपलामू एक्सप्रेस से 425 बोतल देसी शराब जब्त

पलामू एक्सप्रेस से 425 बोतल देसी शराब जब्त

धनबाद रेल डिविजन के सीआईसी सेक्शन के गढ़वा रोड जंक्सन पर शुक्रवार की रात में पलामू एक्सप्रेस में जीआरपी थाना प्रभारी के नेतृत्व में की...

पलामू एक्सप्रेस से 425 बोतल देसी शराब जब्त
हिन्दुस्तान टीम,पलामूSat, 25 Jun 2022 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मेदिनीनगर/विश्रामपुर, हिटी। धनबाद रेल डिविजन के सीआईसी सेक्शन के गढ़वा रोड जंक्सन पर शुक्रवार की रात में पलामू एक्सप्रेस में जीआरपी थाना प्रभारी के नेतृत्व में की गयी। इस क्रम में देशी शराब की 425 बोतलें जब्त की गई है। जीआरपी थानाप्रभारी अजय कुमार ने बताया कि बरकाकाना से पटना जाने वाली पलामू एक्सप्रेस में वरीय अधिकारियों के निर्देशानुसार बोगी चेकिंग के दौरान एक बैग लावारिस हालात में मिला जिसमें 425 बोतल देशी शराब था। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

इधर दूसरी तरफ पलामू के अधीक्षक उत्पाद को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पाटन थाना क्षेत्र के कुंदरी कुनदरी गांव में राजेंद्र राम के घर से प्लास्टिक बोतल में किंग गोल्ड अंकित अवैध विदेशी शराब की बरामद की गई। आरोपित राजेंद्र राम, जितेंद्र प्रसाद और नागेंद्र प्रसाद मौके से भाग निकले। तीनों के खिलाफ 108 लीटर अवैध विदेशी शराब जब्त किए जाने के मामले में अवर निरीक्षक उत्पाद प्रदीप शर्मा ने गुरुवार को प्राथमिकी कराई है। संबंधित अनुसंधान भी किया जा रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें