ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड पलामूयोध सिंह नामधारी महिला महाविद्यालय में स्नातक में नामांकन शुरू

योध सिंह नामधारी महिला महाविद्यालय में स्नातक में नामांकन शुरू

मेदिनीनगर, प्रतिनिधि। योध सिंह नामधारी महिला महाविद्यालय में यूजी सेमेस्टर-1 सत्र 2024-2028 में सलेक्शन लिस्ट जारी होने के बाद नामांकन आरंभ हो चुका...

योध सिंह नामधारी महिला महाविद्यालय में स्नातक में नामांकन शुरू
default image
हिन्दुस्तान टीम,पलामूFri, 21 Jun 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मेदिनीनगर, प्रतिनिधि। योध सिंह नामधारी महिला महाविद्यालय में यूजी सेमेस्टर-1 सत्र 2024-2028 में सलेक्शन लिस्ट जारी होने के बाद नामांकन आरंभ हो चुका है। कॉलेज के पॉलिटिकल साइंस की सहायक प्राध्यापक डॉक्टर जेनिफर गुड़िया ने बताया कि जिन छात्राओं ने एडमिशन के लिए फॉर्म भरा है वह जल्द से जल्द कॉलेज में आकर, वेरिफिकेशन करवा कर ऑनलाइन एडमिशन करवा सकते हैं।
उन्होंने कहा कि नामांकन के समय छात्राओं को ऑनलाइन भरे गए फॉर्म की फोटो कॉपी, मैट्रिक तथा इंटरमीडिएट का मार्कशीट व एडमिट कार्ड का फोटो कॉपी, ओरिजिनल टीसी या सीएलसी साथ लेकर आना है और छात्रा अगर योध सिंह नामधारी महिला कॉलेज की छात्रा है तो यह ओरिजिनल जरूरी नहीं है लेकिन दूसरे कॉलेज की छात्राओं के लिए यह आवश्यक है। उन्होंने बताया कि छात्राओं को साथ में आधार कार्ड का फोटो कॉपी, ब्लड ग्रुप का प्रमाण पत्र, कास्ट सर्टिफिकेट का फोटो कॉपी व दो पासपोर्ट साइज फोटो भी जमा करना है। डा. गुड़िया ने बताया कि वेरिफिकेशन के लिए सभी दस्तावेज अपने साथ अवश्य लेकर आए, उसे देखकर ही आपका फॉर्म वेरीफाई किया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।