ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड पलामूट्रक की चपेट में आकर गेट-ग्रील कारोबारी की मौत

ट्रक की चपेट में आकर गेट-ग्रील कारोबारी की मौत

सतबरवा, प्रतिनिधि। पलामू जिले के सतबरवा कस्बे में सोमवार की शाम में ट्रक की चपेट में आ जाने से 60 वर्षीय गेट-ग्रील कारोबारी प्रदीप विश्वकर्मा की मौत...

ट्रक की चपेट में आकर गेट-ग्रील कारोबारी की मौत
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,पलामूTue, 27 Sep 2022 01:20 AM
ऐप पर पढ़ें

सतबरवा, प्रतिनिधि। पलामू जिले के सतबरवा कस्बे में सोमवार की शाम में ट्रक की चपेट में आ जाने से 60 वर्षीय गेट-ग्रील कारोबारी प्रदीप विश्वकर्मा की मौत हो गई। नेशनल हाइवे-39 के मेदिनीनगर-रांची खंड पर पोंची गांव के समीप शाम करीब 6:30 बजे हादसा हुआ।

ग्रामीणों ने बताया कि बाइक सवार प्रदीप विश्वकर्मा लहलहे/सिंदुरिया की ओर से कारोबार के सिलसिले के सतबरवा आ रहे थे। इसी क्रम में पांची के ट्रक की चपेट में आ गये। आनन-फानन में उन्हे को तुंबागड़ा के नवजीवन अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। सिंदुरिया गांव निवासी प्रदीप विश्वकर्मा का सतबरवा और सिंदुरिया दोनों जगह प्रदीप गेट ग्रील के नाम से दुकान है। दूसरी ओर सोमवार की दोपहर में थाना क्षेत्र के लहलहे में एक बोलेरो गाड़ी पेड़ से टकराकर बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई है। चालक तथा उसपे सवार अन्य लोगों को आंशिक चोट लगी है। इधर बकोरिया में एक पिकअप वैन पलटी खा गई, जिस पर सवार कुछ लोगों को हल्की चोटें आई है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper