ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड पलामूजीएलए कॉलेज कैंपस में लगी आग, पुराना बेंच-डेस्क हुआ राख

जीएलए कॉलेज कैंपस में लगी आग, पुराना बेंच-डेस्क हुआ राख

मेदिनीनगर, प्रतिनिधि। एनपीयू के प्रीमियर संस्थान जीएलए कॉलेज कैंपस के पिछले हिस्से में आग लग गई। आगजनी में करीब छह-सात पुराना बेंच-डेस्क और लकड़ी जल...

जीएलए कॉलेज कैंपस में लगी आग, पुराना बेंच-डेस्क हुआ राख
हिन्दुस्तान टीम,पलामूThu, 13 Jun 2024 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मेदिनीनगर, प्रतिनिधि। एनपीयू के प्रीमियर संस्थान जीएलए कॉलेज कैंपस के पिछले हिस्से में आग लग गई। आगजनी में करीब छह-सात पुराना बेंच-डेस्क और लकड़ी जल गई। कैंपस में लगे पेड़-पौधे भी आग के लपेट में आने से झुलस गया है। पिछले साल भी इसी समय गर्मी के दिनों में इसी स्थान पर आग लगी थी। हालांकि उस समय भी लकड़ी जल गई थी और पेड़ आदि आग के कारण झुलस गए थे।
प्राचार्य डॉ आईजे खलखो ने कहा कि आग कैसे लगी यह स्पष्ट नहीं हो सका है। उन्होंने आशंका व्यक्त किया है कि किसी शरारती तत्वों का यह काम है। उन्होंने कहा कि आग करीब साढ़े 10-11 बजे के बीच लगी है। उस समय वे अपने चेंबर में मौजूद थे। आगजनी की उन्हें सूचना मिली तो वह तुरंत दमकल विभाग को सूचना देकर दमकल को बुलाया। दमकल पहुंचने के पहले तक आगे की लपट काफी फैल गई थी। इससे वहां पर रखे पुराना बेंच-डेस्क में आग पकड़ ली थी और कुछ लकड़ी रखा हुआ था वह जलकर राख हो गया। प्राचार्य ने कहा कि आगजनी में ज्यादा कुछ नुकसान नहीं हुआ है। प्राचार्य ने कहा कि पिछले साल भी गर्मी के दिनों में भी इसी स्थान पर आग लगी थी। उन्होंने कहा कि कॉलेज के पीछे ग्रामीणों की बस्ती है। संभावना है कि शरारती ग्रामीण ही सिगरेट आदि पीकर फेंक दिया होगा,उससे सुखी पेड़ के पतियों में आग पकड़ ली होगी और आग फैल गई होगी। प्राचार्य ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement