ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड पलामूजमीन के लिए मारपीट, तीन घायल, पांच गिरफ्तार

जमीन के लिए मारपीट, तीन घायल, पांच गिरफ्तार

मेदिनीनगर, प्रतिनिधि। चैनपुर थाना क्षेत्र के भड़गांवा गांव के चट्टीपार टोला में जमीन विवाद में रविवार की शाम में हुई मारपीट में तीन लोग गंभीर रूप से...

जमीन के लिए मारपीट, तीन घायल, पांच गिरफ्तार
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,पलामूTue, 27 Sep 2022 01:20 AM
ऐप पर पढ़ें

मेदिनीनगर, प्रतिनिधि। चैनपुर थाना क्षेत्र के भड़गांवा गांव के चट्टीपार टोला में जमीन विवाद में रविवार की शाम में हुई मारपीट में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायालों को इलाज के लिए मेदिनीनगर के मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों की ओर से 31 लोगों के खिलाफ चैनपुर थाना में मामला दर्ज कराया गया है।

चैनपुर थाना प्रभारी उदय कुमार गुप्ता ने बताया कि पांच लोगों को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। अयोध्या साव ने आवेदन में कहा है कि घर के सामने महिलाएं झगड़ा कर रही थी जब वे छुड़ाने गए तब आरोपितों ने गाली-गलौज करते हुए टांगी, लाठी और गड़ासा आदि से हमला कर दिया। इस हमले में अयोध्या साव, राजेश साव एवं रूपवती देवी जख्मी हो गयी। उन्होंने 21 लोगों पर प्राथमिकी कराई है। दूसरी तरफ रविंद्र साव ने जमीन की जुताई करने के दौरान गाली-गलौज करते हुए हमला कर देने का आरोप अजय साव, अयोध्या साव सहित 10 पर लगाया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper