ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड पलामूकंडा घाटी में चार वाहनों से हथियार के बल पर लूट

कंडा घाटी में चार वाहनों से हथियार के बल पर लूट

नावा बाजार थाना की कंडा घाटी में गुरुवार की रात करीब 12 बजे अज्ञात लुटेरों ने चार वाहनों के चालकों के साथ मारपीट कर मोबाइल और नकदी समेत करीब 70 हजार की लूट कर जंगल में अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए।...

कंडा घाटी में चार वाहनों से हथियार के बल पर लूट
हिन्दुस्तान टीम,पलामूSat, 29 Jun 2019 01:29 AM
ऐप पर पढ़ें

नावा बाजार थाना की कंडा घाटी में गुरुवार की रात करीब 12 बजे अज्ञात लुटेरों ने चार वाहनों के चालकों के साथ मारपीट कर मोबाइल और नकदी समेत करीब 70 हजार की लूट कर जंगल में अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए। लुटेरे करीब पांच की संख्या में थे और उनके पास दो तमंचे भी थे। हालांकि इसकी भनक भी पुलिस को नहीं लगी है। नावा बाजार थाना प्रभारी राकेश कुमार रवि ने बताया कि उन्हें इस घटना की कोई जानकारी नहीं है क्योंकि लूटपाट के शिकार बने किसी भी चालक ने इसकी जानकारी थाने को नहीं दी है। इसके बावजूद उन्होंने इसकी छानबीन शुरू करने की बातें कही है।

दूसरी तरफ मिली जानकारी के अनुसार लुटेरों ने आंध्रप्रदेश के अनंतपुर जिले के रहने वाले ट्रक चालक रामोजी और रामातुला को बेरहमी से पीटकर उनसे करीब 26 हजार लूटे हैं। वहीं एक मवेशी लदी गाड़ी से 1800 सौ रुपये लूटे हैं। बिहार के गया जिले के महचक गांव के ट्रक चालक रौशन और शैलेश से 11 हजार 300 सौ की लूट हुई है तथा उनके साथ मारपीट भी की गयी है। भुक्तभोगी चालक शैलेश और रौशन ने बताया कि स्पीड ब्रेकर के पास कांटी लगाई हुई थी जिसपर जाते ही उनकी गाड़ी का अगला पहिया पंचर हो गया। जैसे ही वे पंचर देखने नीचे उतरे वैसे ही बगल के जंगल से हाथ मे तमंचे लहराते हुए चार-पांच युवक आये और बारी-बारी से चार गाड़ियों को लूटकर फरार हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें