ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड पलामूहुसैनाबाद में मारपीट की काउंटर प्राथमिकी

हुसैनाबाद में मारपीट की काउंटर प्राथमिकी

हुसैनाबाद, प्रतिनिधि। पलामू जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के लोटनिया गांव के एक घर में घुसकर महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने और पति तथा बेटा को...

हुसैनाबाद में मारपीट की काउंटर प्राथमिकी
हिन्दुस्तान टीम,पलामूTue, 14 May 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

हुसैनाबाद, प्रतिनिधि। पलामू जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के लोटनिया गांव के एक घर में घुसकर महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने और पति तथा बेटा को मारपीट कर घायल करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने हुसैनाबाद थाना में लिखित शिकायत की है। पुलिस निरीक्षक सह हुसैनाबाद के थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि दोनों ओर से मिली शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गईं है।
महिला ने शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात क़रीब आठ बजे गांव के ही नागेंद्र उपाध्याय उनके घर में घुसकर अभद्र व्यवहार करने लगे। जब वह शोर मचाए तो उसके पति शंभू शर्मा पहुंचे, परंतु नागेंद्र उपाध्याय का भाई रविंद्र उपाध्याय, बजेंद्र उपाध्याय, ने उन्हे व उसके पति को लाठी से पीटने लगे। बचाव करने पहुंचे उनके बेटे को पिस्टल के बट से मारकर घायल किया गया है। दूसरी तरफ नागेंद्र उपाध्याय ने शिकायत में कहा है कि शंभू शर्मा अक्सर शराब पीकर गाली-गलौज करता है। समझाने पर शंभु शर्मा, अपने लड़का व भतीजे के साथ मिलकर मारपीट की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें