DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हुसैनाबाद में सड़क दुर्घटना में बाइक चालक की मौत, दो गंभीर, एक रेफर

जपला-दंगवार मुख्य रोड में बरवाडीह गांव के समीप मंगलवार की देर रात सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार तीन लोगों में एक प्रमोद राजवंशी(40) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। दोनों को इलाज के लिए हुसैनाबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें एक की हालत नाजुक बनी हुई है। मृतक तेतरिया गांव का रहने वाला था। वहीं घायल छोटन राजवंशी और धीरेन्द्र राजवंशी भी नवीनगर(बिहार) थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ के रहने वाले हैं। प्रमोद राजवंशी, छोटन राजवंशी और धीरेन्द्र राजवंशी एक ही बाइक पर सवार होकर घोड़ाबांधा गांव से बिहार अपने गांव लौट रहे थे। घायल धीरेन्द्र के अनुसार सड़क में गोबर पर बाइक चढ़ने से अनियंत्रित होकर बाइक गिर गई जिससे एक की मौत घटना स्थल पर हो गई और दो लोगों को गंभीर चोट लगी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर बुधवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। छोटन को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पलामू सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी रास बिहारी लाल ने बताया कि इस मामले में यूडी केस दर्ज किया गया है।

ट्रैक्टर पलटने से एक की मौत, एक घायल

छतरपुर में करमा चेराईं रोड में कुटिया मोड़ के पास ट्रैक्टर पलटने से तारूदाग गांव के हरि परहिया के पुत्र सीताराम परहिया की मौके पर ही मौत हो गयी और उसी गांव का छोटू घायल हो गया । दोनों नाबालिग हैं । बताया जा रहा है कि ये अकुशल बाल मजदूर पत्थर अनलोड करके वापस आ रहे थे । मृतक, नौसिखिया था और गाड़ी चलाना सीख रहा था, जो संतुलन खो बैठा और घटना घट गयी । ट्रैक्टर तारूदाग के सुरेन्द्र यादव का बताया जा रहा है । पुलिस मौके पर पहुंच गयी है ।

छतरपुर प्रखंड क्षेत्र में तीन सौ से अधिक ट्रैक्टर और पचास से अधिक टैम्पू को नाबालिग चलाते हैं । पत्थर से लेकर ईंट और बालू ढोने वाले ट्रैक्टरों पर मजदूर भी नाबालिग ही होते हैं । क्योंकि इन्हें कम मजदूरी देने से भी काम चल जाता है । इनके पास न तो तजुर्बा है और न ही ड्राइविंग लाईसेंस ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bike driver killed in road accident, two serious, one referee