ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड पलामूकरकटा के 25 लोगों के विरुद्ध कराई गई है प्राथमिकी

करकटा के 25 लोगों के विरुद्ध कराई गई है प्राथमिकी

विश्रामपुर, प्रतिनिधि। लोक सभा आम चुनाव के मदातान के दौरान पलामू जिले के उंटारी रोड थाने के करकटा मतदान केंद्र पर ग्रामीणों को वोट नहीं देने के लिए...

करकटा के 25 लोगों के विरुद्ध कराई गई है प्राथमिकी
हिन्दुस्तान टीम,पलामूTue, 14 May 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्रामपुर, प्रतिनिधि। लोक सभा आम चुनाव के मदातान के दौरान पलामू जिले के उंटारी रोड थाने के करकटा मतदान केंद्र पर ग्रामीणों को वोट नहीं देने के लिए उसकाने एवं सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में सेक्टर मजिस्ट्रेट ने करकटा के पांच नामजद व 20 अन्य लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिकी के आलोक में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
प्राथमिकी में उल्लेख है कि लोस चुनाव के दौरान बूथ संख्या 181 और 182 पर राम परीखा मेहता, सतेश्वर मेहता, सुरेंद्र मेहता, कुंदन किशोर मेहता व सुरेंद्र मेहता सहित 20 अन्य लोगों ने न तो स्वयं मतदान किया किया और न ही अन्य मतदाताओं को मतदान करने दिया। चुनाव में प्रतिनियुक्त सेक्टर मजिस्ट्रेट पंकज कुमार ने सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में उक्त सभी लोगों के विरुद्ध उंटारी रोड थाने में प्राथमिकी कराई है। एक अन्य मामले में आचार संहिता उल्लंघन का भी उंटारी थाने में दर्ज कराया गया है। सेक्टर मजिस्ट्रेट अरविंद कुमार ने राहुल कुमार गुप्ता के विरुद्ध आचार संहिता उल्लंघन करने के आरोप में प्राथमिकी कराई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।