ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड पलामूहुसैनाबाद में 80 टॉपरों को किया गया सम्मानित

हुसैनाबाद में 80 टॉपरों को किया गया सम्मानित

राजकीय कन्या मध्य विद्यालय के सभागार में आचार्य सिद्धेश्वर फाउंडेशन द्वारा रविवार को प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। राजकीय कन्या मध्य विद्यालय के सभागार में आचार्य सिद्धेश्वर फाउंडेशन...

हुसैनाबाद में 80 टॉपरों को किया गया सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,पलामूMon, 09 Jul 2018 12:29 AM
ऐप पर पढ़ें

राजकीय कन्या मध्य विद्यालय के सभागार में आचार्य सिद्धेश्वर फाउंडेशन द्वारा रविवार को प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह का शुभारंभ बतौर अतिथि बक्शी उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक उमाकांत सिंह, शिक्षिका उषा कुमारी, कन्या मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक सुरेंद्र कुमार सिंह द्वारा किया गया। साथ ही विद्यार्थियों से बारी-बारी से परिचय प्राप्त किया गया एवं विद्यार्थियों ने भविष्य में अपने लक्ष्य के बारे बताया। कार्यक्रम की अध्यक्षता फाउंडेशन के संरक्षक चन्द्रेश्वर प्रसाद ने की और संचालन अध्यक्ष अंगद किशोर ने किया।

मौके पर उमाकांत सिंह ने कहा कि प्रतिभा सम्मान छात्रों को प्रतिभावान बनने में सहायक सिद्ध होगा। सुरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि सम्मान से विद्यार्थियों में प्रतिभागी बनने की क्षमता बढ़ती है। जवाहर नवोदय विद्यालय के शिक्षक अखिलेश कुमार ने कहा कि विद्यार्थी मेहनत के बल पर गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा हासिल करें। मौके पर आलोक कुमार व श्रवण अग्रवाल, कमलेश कुमार विश्वकर्मा, रवि कुमार गुप्ता, अमर कुमार, अविनाश कुमार सिन्हा, निरंजन प्रसाद, छाया कुमारी, अखिलेश कुमार, रामकेश कुमार सहित कई अन्य लोग मौजूद थे। कार्यक्रम का समापन चन्द्रेश्वर प्रसाद की धर्मपत्नी शारदा देवी के निधन हो जाने पर दो मिनट का मौन रखकर किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें