ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड पलामूजनता दरबार में 23 लोगों ने रखी अपनी समस्या

जनता दरबार में 23 लोगों ने रखी अपनी समस्या

उपायुक्त कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित जनता दरबार जिले के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के 23 लोगों की समस्याओं को सहायक समाहर्ता दिलीप प्रताप सिंह शेखावत से सुना। उपायुक्त के निर्देशन में जनता दरबार की...

जनता दरबार में 23 लोगों ने रखी अपनी समस्या
हिन्दुस्तान टीम,पलामूSat, 29 Aug 2020 03:04 AM
ऐप पर पढ़ें

उपायुक्त कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित जनता दरबार जिले के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के 23 लोगों की समस्याओं को सहायक समाहर्ता दिलीप प्रताप सिंह शेखावत से सुना। उपायुक्त के निर्देशन में जनता दरबार की कार्यवाही की अध्यक्षता करते हुए प्रशिक्षु आईएएस श्री शेखावत ने कोविड-19 से संबंधित निर्देशों का अक्षरस: अनुपालन करते हुए सभी को गंभीरता से सुना। पांकी के आसेहर की जुबैदा बीबी ने अपनी गरीबी की जिक्र करते हुए आवास की मांग की।

मेदिनीनगर शहर के कान्दू मोहल्ला निवासी किरण देवी और पड़वा की सुषमा देवी ने वृद्धा पेंशन देने की मांग की। हुसैनाबाद की मुन्नी पासवान ने खुद को एकल महिला बताते हुए कहा कि उनका पुश्तैनी कच्चा मकान बारिश में गिर गया है। उन्होंने आवास स्वीकृत करने की मांग की। सदर अंचल क्षेत्र के ग्राम ज़ोरकट की रहने वाली महिला दयावती ने अपनी जमीन की रसीद नही काटे जाने से संबंधित आवेदन दिया। उपायुक्त ने जिले के सभी संबंधित पदाधिकारियों से अपेक्षा की है कि वे जनता दरबार में प्राप्त शिकायतों का त्वरित संज्ञान लेते हुए 15 दिनों में उसका निपटारा सुनिश्चित करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें