ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड पाकुड़युवक की हत्या मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली

युवक की हत्या मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली

स्थानीय थाना क्षेत्र के नुराई उत्तक्रमित मध्य विद्यालय, मकदमपुर के शौचालय से नाबालिग युवक का शव बरामदगी मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। टोटो भी नहीं बरामद किया जा सका है। पुलिस का दावा है कि...

युवक की हत्या मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली
हिन्दुस्तान टीम,पाकुड़Sat, 17 Nov 2018 01:48 AM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय थाना क्षेत्र के नुराई उत्तक्रमित मध्य विद्यालय, मकदमपुर के शौचालय से नाबालिग युवक का शव बरामदगी मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। टोटो भी नहीं बरामद किया जा सका है। पुलिस का दावा है कि मामले का अनुसंधान किया जा रहा है। बहुत जल्द घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

गौरतलब हो कि गुरुवार की सुबह उक्त स्कूल के शौचालय से राहुल शेख नामक 17 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ था। युवक टोटो चालक था। वह अपने ननिहाल मकदमपुर में रहता था। उसके नाना गुलाम रसूल ने बताया कि 11 नवंबर से ही उनका नाती राहुल लापता था। थाने में इसकी सूचना दी गई थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले में सक्रियता नहीं दिखाई। दो दिन बाद उसका शव बरामद हुआ।

टोटो बरामद नही- मृतक राहुल शेख का टोटा भी अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है। आशंका जताई जा रही है कि टोटो छिनतई करने के बाद अपराधियों ने उसकी हत्या कर शव को शौचालय में छिपा दिया। पुलिस को न तो हत्यारों के बारे में कोई सुराग मिला है और न ही टोटो ही बरामद किया जा सका है।

हत्या मामले में एक युवक के खिलाफ नामजद प्राथमिकी- मृत्तक के नाना गुलाम रशूल ने थाना में आवेदन देकर गांव के ही युवक नुदीन शेख के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके अलावा कुछ अज्ञात के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करवाया है। नाना का आरोप है कि नुदीन शेख ही घर से बुलाकर उसे ले गया था। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरु कर दिया है।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी- इस बावत थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। हत्या की घटना का बहुत जल्द खुलासा कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें