ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड पाकुड़दंपति हत्याकांड में आठ दिन बाद भी सुराग नहीं

दंपति हत्याकांड में आठ दिन बाद भी सुराग नहीं

लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के रांगा गांव में बीते दिनों हुई दंपति हत्या मामले में पुलिस हवा में तीर चला रही है। पाकुड़ पुलिस अपराधियों को दबोचने में नाकाम साबित हो रही है। हालांकि पुलिस ने एक व्यक्ति को...

दंपति हत्याकांड में आठ दिन बाद भी सुराग नहीं
हिन्दुस्तान टीम,पाकुड़Thu, 04 Jan 2018 02:32 AM
ऐप पर पढ़ें

लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के रांगा गांव में बीते दिनों हुई दंपति हत्या मामले में पुलिस हवा में तीर चला रही है। पाकुड़ पुलिस अपराधियों को दबोचने में नाकाम साबित हो रही है। हालांकि पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर लंबी पूछताछ कर रही है। परंतु पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पाई है।

पुलिस दम्पति हत्या मामले का खुलासा शीघ्र करने का दावा कर रही थी। पूरे आठ दिन हो गए। अभी तक पुलिस हत्यारों तक पहुंचने में नाकाम रही। बताते चलें कि 26 दिसम्बर को लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के रांगा टोला गांव में एक वृद्ध दम्पति की हत्या कर दी गई थी। 65 वर्षीय कृष्णा साह और उसकी पत्नी 45 वर्षीय सुगनी देवी रात में रांगा स्थित अपने नए घर से भोजन कर पुराने घर सोने गए थे।इसी दौरान अपराधियों ने छप्पर का खपड़ा हटाकर घर के अंदर प्रवेश किया। चाकू और हथियार से हमला कर दम्पति की निर्मम हत्या कर दी। घर से 12 बोरी धान और सरसों तेल ले भागे।जाते वक्त दरवाजे पर ताला लगा दिया था।अब सवाल उठता है कि आखिर पाकुड़ पुलिस दम्पति हत्त्या मामले का कबतक खुलासा करेगी? लिट्टीपाड़ा के चौक चौराहे पर इसकी चर्चा खुलेआम हो रही है। इधर इस मामले में एसडीपीओ श्रवण कुमार ने कहा कि एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा दम्पति हत्त्या मामले में पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया है।जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें