Ambulance-biking, three wounded - एंबुलेंस-बाइक भिड़ीं, तीन घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एंबुलेंस-बाइक भिड़ीं, तीन घायल

एंबुलेंस-बाइक भिड़ीं, तीन घायल

1 / 2सदर अस्पताल से मरीज लेकर पश्चिम बंगाल जा रही एंबुलेंस और बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो जाने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायल पाकुड़िया के रहनेवाले हैं, इनमें दो महिला शामिल...

एंबुलेंस-बाइक भिड़ीं, तीन घायल

2 / 2सदर अस्पताल से मरीज लेकर पश्चिम बंगाल जा रही एंबुलेंस और बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो जाने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायल पाकुड़िया के रहनेवाले हैं, इनमें दो महिला शामिल...

PreviousNext

सदर अस्पताल से मरीज लेकर पश्चिम बंगाल जा रही एंबुलेंस और बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो जाने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायल पाकुड़िया के रहनेवाले हैं, इनमें दो महिला शामिल हैं।

अमड़ापाड़ा-पैनम मुख्य मार्ग पर कोलाजोड़ा के पास मंगलवार सुबह करीब दस बजे हादसा हुआ। घायलों में लखीपोखर की रहने वाली अंजू हेम्ब्रम (25) की हालत गंभीर बताई जा रही है। इसी गांव के 28 वर्षीय बबलू बेसरा और बखतरपुर गांव की असलेमा मरांडी को भी गंभीर चोटें आई हैं। अंजू को बेहतर इलाज के लिए बंगाल रेफर कर दिया है।

घटना के बारे में जानकारी मिली कि सदर अस्पताल के एंबुलेंस से एक मरीज को बंगाल ले जाया जा रहा था। इसी दौरान कोलाजोर के पास सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। हादसे में बाइक पर सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए। बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है। हादसे के बाद एंबुलेंस का चालक मौके से फरार हो गया। घायलों को पहले सदर अस्पताल सोनाजोड़ी ले जाया गया। सिविल सर्जन डा. भागवत मरांडी अस्पताल पहुंचकर मरीजों का हालचाल जाना।

तड़पता रहा मरीज: एंबुलेंस से जिस मरीज को बंगाल ले जाया जा रहा था, दुर्घटना के बाद एंबुलेंस में वह घंटे भर तड़पता रहा। बाद में दूसरे वाहन से उसे ले गया। नगर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस और बाइक को जब्त कर कानूनी प्रक्रिया पूरी की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ambulance-biking, three wounded