ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड पाकुड़धनबाद में हादसा, पाकुड़ के दो युवक हुए जख्मी

धनबाद में हादसा, पाकुड़ के दो युवक हुए जख्मी

पाकुड़ से हजारीबाग जाने के दौरान बरवाअड्डा में बुधवार की सुबह कार ने खड़े हाइवा में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। कार में पांच लोग बैठे थे, जिनमें तीन लोग इसमाम सेख,...

धनबाद में हादसा, पाकुड़ के दो युवक हुए जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,पाकुड़Thu, 23 Jan 2020 12:48 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकुड़ से हजारीबाग जाने के दौरान बरवाअड्डा में बुधवार की सुबह कार ने खड़े हाइवा में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। कार में पांच लोग बैठे थे, जिनमें तीन लोग इसमाम सेख, महबूब आलम और हबीबुरु रहमान सुरक्षित हैं।

घायलों में तेनू सेख को गंभीर चोटें आयी हैं, जिसे डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया। दूसरे घायल मुकलेश्वरु रहमान को हल्की चोटें आयी हैं, जिनका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। घटना की सूचना उनके परिजनों को दी गई है। मुकलेश्वरु ने बताया कि सुबह साढ़े छह बजे पाकुड़ से हजारीबाग कोर्ट एक गाड़ी के पेपर का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए जा रहे थे। जैसे ही बरवाअड्डा पहुंचे, वहां एक युवक तेजी से बाइक चलाते हुए सड़क पार कर रहा था। उसे बचाने के लिए ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाई, जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर खड़े हाइवा के पिछले हिस्से से टकरा गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल भेजा। इधर, स्थानीय लोगों ने कहा कि जीटी रोड काशीटाड़ के समीप खराब रहने के कारण हाइवा खड़ा था। घटना के बाद पुलिस हाइवा और कार जब्त कर थाने ले गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें