ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड पाकुड़पाकुड़ में 59 नये कोरोना संक्रमित मिले

पाकुड़ में 59 नये कोरोना संक्रमित मिले

पाकुड़ प्रतिनिधि। जिले में 59 कोरोना संक्रमित व्यक्ति के मिलने की पुष्टि उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने मंगलवार को किया है। कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि पर उक्त व्यक्तियों को कोविड-19 मैनेजमेंट हास्पिटल...

पाकुड़ में 59 नये कोरोना संक्रमित मिले
हिन्दुस्तान टीम,पाकुड़Thu, 06 Aug 2020 03:45 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में 59 कोरोना संक्रमित व्यक्ति के मिलने की पुष्टि उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने मंगलवार को किया है। कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि पर उक्त व्यक्तियों को कोविड-19 मैनेजमेंट हास्पिटल रिंची लिट्टीपाड़ा कोविड-19 मैनेजमेंट सेंटर, एएनएम हॉस्टल पाकुड़ में भर्ती कर दिया गया है। इनमें पाकुड़ प्रखंड से 14, हिरणपुर प्रखंड से 28, अमरापाड़ा प्रखंड से 10 एवं महेशपुर प्रखंड से 07 शामिल है। मिले 59 पॉजिटिव मरीजों में 38 पुरुष एवं 21 महिलाएं हैं। पाकुड़ प्रखंड से मिले 14 कोरोना पॉजिटिव में 11 सदर प्रखंड क्षेत्र के एवं एक ढोलकाटा स्कूल टोला एवं दिलावर कॉलोनी पाकुड़ के रहने वाले हैं। जिनकी उम्र 10 से 56 वर्ष के बीच है।

हिरणपुर प्रखंड से मिले 28 कोरोना पॉजिटिव में 23 रानीपुर हिरणपुर के रहने वाले हैं। जबकि चार बरमसिया हिरणपुर एवं एक बन पोखरिया हिरणपुर के रहने वाले हैं। इनकी उम्र 14 से 38 वर्ष है। महेशपुर प्रखंड से मिले सात कोरोना पॉजिटिव में सभी एैंठापाड़ा के रहने वाले हैं। इनकी उम्र 15 से 36 वर्ष है। अमड़ापाड़ा प्रखंड से मिले 10 कोरोना पॉजिटिव में पांच एसएसबी कैंप आलूबेड़ा, पाडेरकोला अमड़ापाड़ा से चार एवं एक पालमांडो के रहने वाले हैं। इनकी उम्र 28 से 32 वर्ष है। नये मिले 59 करोना पॉजिटिव के बाद जिले में एक्टिव मामलों की संख्या 172 हो गई है। उपायुक्त ने जिलेवासियों से आग्रह किया है कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने में जिला प्रशासन का सहयोग करें। अनावश्यक अपने घरों से बाहर ना निकलें। मास्क का प्रयोग करें, नियमित हाथों को साबुन से धोयें या सैनिटाइजर का प्रयोग करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें