ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड पाकुड़‘छात्रहित में शाम सात बजे से नहीं गुल होगी बिजली

‘छात्रहित में शाम सात बजे से नहीं गुल होगी बिजली

विधानसभा की प्रत्यायुक्त समिति के सभापति सह बगोदर विधायक नागेंद्र महतो ने कहा है कि पाकुड़ में छात्रहित को ध्यान में रखते हुए शाम सात बजे से नौ बजे तक बिजली आपूर्ति होगी। सभी सरकारी विभागों की...

‘छात्रहित में शाम सात बजे से नहीं गुल होगी बिजली
हिन्दुस्तान टीम,पाकुड़Sun, 14 Jan 2018 01:50 AM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा की प्रत्यायुक्त समिति के सभापति सह बगोदर विधायक नागेंद्र महतो ने कहा है कि पाकुड़ में छात्रहित को ध्यान में रखते हुए शाम सात बजे से नौ बजे तक बिजली आपूर्ति होगी। सभी सरकारी विभागों की समीक्षा के बाद बताया गया कि पाकुड़ में बिजली आपूर्ति ठीक है। लेकिन पता चला कि शाम सात से नौ बजे तक लाइन काटी जाती है जो छात्र हित में नहीं है।

विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता को कहा गया है कि वे छात्रहित को ध्यान में रखते हुए शाम सात बजे से नौ बजे तक बिजली निर्बाध रखें। उन्होंने बताया कि आरईओ विभाग की कई सड़कें पीडब्लूडी में बदलने के लिए प्रस्ताव किया गया है, लेकिन जमीन विवाद के कारण अधिग्रहण न होने के कारण सड़क की स्वीकृति नहीं मिली है। इस दिशा में समिति में राज्य स्तर पर विभाग के सचिव से वार्ता कर कार्रवाई के लिए पहल करेगी। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य और शिक्षा विभाग में मैनपावर की कमी है। इस ओर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराया जाएगा। बैठक के बाद समिति यहां से गोड्डा को प्रस्थान कर गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें